Move to Jagran APP

Jio OTT Subscription Plan: जियो के इन प्लान्स के साथ मिलता है Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट

Jio OTT Subscription Plan Jio के इन प्लान में Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। ओटीटी की मांग को देखते हुए टेलिकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को फ्री में नेटफ्लिक्स और/या हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। इन प्लान में आपको अनलिमिटेड काल भी दी जाती है। तो देर किस बात की आइए आपको इन प्लान के बार में डिटेल से बताते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Tue, 17 Oct 2023 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2023 02:11 PM (IST)
Jio के इन प्लान में Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

नई दिल्ली, टेक्नोलॉजी डेस्क। अगर आप OTT रिचार्ज प्लान की तलाश में है तो आपके लिए अच्छी खबर है। अगर आप Jio का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपके लिए कुछ रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। Jio के इन प्लान में Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। ओटीटी की मांग को देखते हुए टेलिकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को फ्री में नेटफ्लिक्स और/या हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। तो देर किस बात की आइए आपको इन प्लान के बार में डिटेल से बताते हैं।

Reliance Jio के प्रीपेड प्लान

Reliance Jio 1499 प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग के अलावा फ्री नेटफ्लिक्स (बेसिक) और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

Reliance Jio 999 प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग और फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के अलावा 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

ये भी पढ़ें: जियो का फेस्टिवल धमाका! 1299 रुपये में लॉन्च हुआ JioBharat B1 4G, स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

Reliance Jio 2499 प्रीपेड प्लान: जियो का यह प्लान 30 दिनों की वैधता के अलावा अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग और फ्री नेटफ्लिक्स (स्टैंडर्ड) और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

Reliance Jio के पोस्टपेड प्लान

Reliance Jio 599 पोस्टपेड प्लान: यह जियो प्लान एक बिल चक्र के लिए वैध हॉटस्टार सदस्यता के अलावा असीमित डेटा और मुफ्त वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है।

Reliance Jio 899 पोस्टपेड प्लान: जियो का यह प्लान एक बिल साइकल के लिए अनलिमिटेड डेटा, मुफ्त वॉयस कॉलिंग और मुफ्त हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले, मिला सस्ते प्रीपेड प्लान का तोहफा; Disney+ Hotstar का फ्री में उठाएं मजा

Reliance Jio 999 पोस्टपेड प्लान: इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग के अलावा हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Reliance Jio 1499 पोस्टपेड प्लान: यह प्लान बिलिंग साइकिल के लिए असीमित डेटा और मुफ्त वॉयस कॉलिंग के अलावा मुफ्त नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.