Move to Jagran APP

सिर्फ 699 रुपये में मिल रहे 4G फोन, तगड़ा है Mukesh Ambani का दीवाली गिफ्ट; ऐसे उठाएं फायदा

JioBharat K1 Karbonn और JioBharat V2 4G दोनों ही फीचर फोन की कीमत कम हो गई है। दीवाली के मौके पर कंपनी ने शानदार ऑफर दिया है। अब इन दोनों ही फोन को सिर्फ 699 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि पहले इनकी कीमत 999 रुपये थी। फोन जियोपे जियोसिनेमा और 23 भाषाओं के सपोर्ट के साथ आते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 28 Oct 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
जियो ने कम कर दिए दो फीचर फोन के दाम
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने ग्राहकों को शानदार दीवाली गिफ्ट दिया है। पहले से अफोर्डेबल प्राइस में बिक्री के लिए मौजूद JioBharat K1 Karbonn और JioBharat V2 4G फोन की कीमतें कंपनी ने कम कर दी हैं। जिसके बाद यह दोनों ही फीचर फोन और भी सस्ते हो गए हैं। इन कीपैड फोन में कम कीमत में अच्छी-खासी खूबियां ऑफर की गई हैं। इन दोनों में जियोसिनेमा, जियोपे और कॉल रिकॉर्डिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं। ये दोनों फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करते हैं।

सिर्फ 699 रुपये में 4G फोन

जियो के दोनों ही 4G फोन पर मिल रही डील लिमिटेड समय के लिए ग्राहकों को दी जा रही है। कीमत कम करने के पीछे जियो का मकसद इस दीवाली के मौके पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को 2G से 4G पर शिफ्ट करना है।JioBharat K1 Karbonn और JioBharat V2 4G फोन की पहले 999 रुपये कीमत थी, लेकिन दीवाली ऑफर के तहत यह सिर्फ 699 रुपये में बिक्री के लिए अवेलेबल है। यानी सीधे आपकी 300 रुपये की बचत हो रही है।

कहां से खरीद सकते हैं?

दोनों फोन रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो मार्ट और अमेजन पर बिक्री के लिए मौजूद हैं। जियोभारत K1 कार्बन ग्रे-रेड, व्हाइट-रेड, ब्लैक-ग्रे कॉम्बिनेशन में आता है, तो वी2 को Ash Blue और Solo Black ब्लैक कलर में लिया जा सकता है।

K1 Karbonn और V2 के फीचर्स

दोनों 4G फोन में 1.77 इंच की डिस्प्ले है। इनमें डिजिटल रियर कैमरा, 1000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज मिलती है। इनमें यूपीआई पेमेंट करने के लिए प्रीलोडेड जियोपे ऐप दिया गया है। जियोचैट और जियोसिनेमा भी इसमें है। यह कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आते हैं। इनमें लाइव टीवी चैनल और 23 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है। सबसे अच्छी बात है कि फोन को चालू रखने के लिए सिर्फ 123 रुपये का रिचार्ज होता है। जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 14GB डेटा रोलआउट किया जाता है।

कुछ दिन पहले जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024) में सस्ते दाम में अपने दो नए फीचर फोन लॉन्च किए थे। जियोभारत V3 और V4 फोन को सस्ती कीमत में अच्छी खूबियों के साथ लाया गया। V3 और V4 दोनों ही 4G फीचर फोन जियोभारत सीरीज के तहत लॉन्च हुए। जियो के नए 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और V4 की कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है। इन्हें सभी मोबाइल स्टोर्स के साथ ही JioMart और Amazon से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Samsung के 200MP कैमरा वाले फोन पर तगड़ा डिस्काउंट, दीवाली सेल में होगी अच्छी बचत