Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इससे सस्ता नहीं मिलेगा Jio का ये लैपटॉप, कमाल के फीचर्स को साथ मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर

अगर आप नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 20000 रुपये से कम है तो जियो का इस साल लॉन्च हुआ नया लैपटॉप JioBook एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अच्छी खबर ये है कि अमेजन ने इस डिवाइस की कीमत और कम कर दी है जिसके बाद आप इसे 15000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आइये इसके ऑफर्स और डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 14 Oct 2023 09:31 AM (IST)
Hero Image
JioBook 11 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आज के समय में लैपटॉप एक अहम जरुरत है, खासकर तब जब डिजिटलीकरण और टेक्नोलॉजी विकास के नए स्तर पर पहुंच रहा है। मगर आमतौर पर इस तरह के डिवाइस को खरीदना सबके बस का नहीं है, क्योंकि इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है। हालांकि जियो ने जियोबुक को लॉन्च करके इस समस्या का समाधान भी निकाल दिया है

बता दें कि जियो का ये लैपटॉप पहले ही एक बजट लैपटॉप है, जिसकी कीमत 20000 रुपये से कम है। अब अमेजन ने इस डिवाइस पर कुछ डिस्काउंट और ऑफर्स भी पेश कर दिए है , जिससे इसकी कीमत 15000 रुपये से कम हो जाएगी। आइये इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

JioBook लैपटॉप की कीमत

  • जैसा कि हम जानते हैं कि रिलायंस जियो ने जुलाई में अपने JioBook लैपटॉप को लॉन्च किया। इस डिवाइस को अगस्त में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया।
  • उस समय इस डिवाइस की कीमत 16,499 रुपये ही तय की गई थी। मगर इस त्योहारी सीजन कंपनी ने इसकी कीमत और कम कर दिया है। JioBook का फेस्टिव ऑफर
  • ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर JioBook को रियायती कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इस डिलाइस को आप 16,499 रुपये के बजाय केवल 14,499 रुपये में खरीद सकते है। कंपनी कस्टमर्स को JioBook खरीदने पर 2000 रुपये की छूट पा सकते हैं।
  • बता दें कि अमेजन जियो लैपटॉप के साथ अन्य बैंक और ईएमआई ऑफर भी दे रही है, जिससे इस डिवाइस की कीमत और कम हो जाएगी।

यह भी पढे़ें- 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor Magic VS2 फोल्डेबल फोन, यहां जानें कीमत और फीचर्स

JioBook के स्पेसिफिकेशन

  • फीचर्स की बात करें तो JioBook में 11.6-इंच HD एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले मिलता है।
  • इसका अलावा यह डिवाइस मीडियाटेक MT 8788 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करता है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बता दें कि स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते है।
  • कंपनी का कहना है कि यह उनका पहला ऑलवेज-ऑन, ऑलवेज-कनेक्टेड लैपटॉप है, जिसे खास छात्रों और शिक्षा से जुड़े उद्देश्य के लिए डिजाइन किया गया है।
  • ये लैपटॉप Jio OS पर चलता है। बता दें कि JioOS 75 से अधिक शॉर्टकट, नेटिव ऐप्स सपोर्ट, एक्सपेंडेड डिस्प्ले, टचपैड जेस्चर जैसे फीचर्स के साथ आता है।
  • बैटरी की बात करें तो इस लैपटॉप में आपको 8 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ मिल सकती है।
  • इसके अलावा डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर, एक इनफिनिटी कीबोर्ड और एक बड़े टचपैड की सुविधा भी दी गई है।

यह भी पढे़ें- 24GB रैम और 50MP कैमरा के साथ जल्द लान्च होगा OnePlus का ये फ्लैगशिप फोन, यहां जानें कीमत फीचर्स और रिलीज डेट