Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कमला हैरिस के वायरल Earrings को लेकर मच रहा बवाल, इस बीच इंटरनेट पर दिखे एक्सक्लूसिव डिबेट एडिशन ईयरिंग्स

सोशल मीडिया पर कमला हैरिस (Kamala Harris) को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान Nova H1 ऑडियो ईयरिंग्स पहने थे। इस खास तरह के ऑडियो डिवाइस के साथ वे दूर की आवाजें भी सुन पा रही थीं। यानी कि वे इस ऑडियो डिवाइस की मदद से डिबेट के सवालों को पहले ही सुन पा रही थीं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
कमला हैरिस के वायरल Earrings को लेकर क्यों मच रहा बवाल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच प्रेसिडेंशियल डिबेट को लेकर हैरिस के ईयरिंग्स (Kamala Harris' earrings) सुर्खियों में बने हुए हैं। हैरिस ने डिबेट के दौरान Nova H1 Audio earrings पहने थे, जो कि वायरल हो रहे हैं। इसी बीच इन ईयरिंग्स को बनाने वाली कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक एक्सक्लूसिव डिबेट एडिशन ईयरिंग्स (exclusive debate edition earring) को अपनी प्रोडक्ट लिस्ट में शामिल किया है।

हैरिस के ईयरिंग्स का क्या है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर कमला हैरिस को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने Nova H1 ऑडियो ईयरिंग्स पहने थे। इस खास तरह के ऑडियो डिवाइस के साथ वे दूर की आवाजें भी सुन पा रही थीं। यानी कि वे इस ऑडियो डिवाइस की मदद से डिबेट यानी बहस के सवालों को पहले ही सुन पा रही थीं।

ये भी पढ़ेंः US Presidential Debate: 'दुनिया आप पर हंसती है', प्रेसिडेंशियल डिबेट में ट्रंप ने वामपंथी कहा तो कमला ने किया पलटवार

ईयरिंग्स कंपनी के सीईओ ने क्या कहा

इतना काफी नहीं था कि इस ऑडियो डिवाइस को बनाने वाली कंपनी के सीईओ ने अपनी लिंक्डइन पोस्ट के साथ आग को हवा दे दी। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि वे इस तरह के दावों को न ही स्वीकार कर सकते हैं न ही इनकार कर सकते हैं कि हैरिस ऑडियो डिवाइस की मदद से सवालों को पहले ही जान पा रही थीं। हालांकि, इस पोस्ट को फिर प्लेटफॉर्म से डिलीट भी कर दिया गया।

Presidential Debate ईयरिंग्स एडिशन

इस बीच इंटरनेट पर H1 ऑडियो ईयरिंग्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा गया है। इन ईयरिंग्स को 'Presidential Debate' एडिशन का नाम दिया गया। यह पोस्ट व्यंग्यात्मक लग रही है। क्योंकि क्योंकि लिस्टिंग में एक टेक्स्ट भी लिखा गया है-

प्रेसिडेंशियल डिबेट के बाद हमें कई टीवी शो द्वारा साक्षात्कार के लिए संपर्क किया गया है। बहुत विचार करने के बाद हमने फैसला किया है कि हम अपने शानदार प्रोडक्ट के बारे में अफवाहों और मिथकों को साफ करने के लिए एक लाइव साक्षात्कार देंगे। हमारे द्वारा चुना गया साक्षात्कार जिमी फॉलन है, जो दिल से एक भरोसेमंद बवेरियन (Bavarian) है। अगर आप जिमी फॉलन नहीं हैं, तो कृपया किसी भी साक्षात्कार के अनुरोध से बचें। धन्यवाद

Nova H1 audio earrings पहले वायरलेस ईयरफोन हैं, जिन्हें ईयरिंग्स में एम्बेड किया गया है। इन्हें फ्रेशवॉटर पर्ल से तैयार किया गया है। Nova H1 audio earrings का हर एक पेयर अद्भुत और उत्तम है।