Move to Jagran APP

KODAK के 50 इंच स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार ऑफर, 41 हजार वाले टीवी को सिर्फ 23,249 रुपये में खरीदने का मौका

KODAK CA PRO Smart TV पर फ्लिपकार्ट में 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर टीवी 41999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। डिस्काउंट के साथ कोडक के इस टीवी को 24999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही एक्सिस बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा आरबीएल और येस बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक मिल रहा है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 10 Oct 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
Kodak के स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर सस्ते में खरीदा जा सकता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर जमकर डील मिल रही हैं। सेल के दौरान कोडक का 50 इंच टीवी पर गजब की डील मिल रही है। KODAK CA PRO Smart TV को फिलहाल सिर्फ 25 हजार रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस टीवी को भारत में 41 हजार रुपये की कीमत में लाया गया था। इसके साथ ही ऑनलाइन सेल के दौरान इस टीवी पर बैंक ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

KODAK के 50 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहे हैं ऑफर्स

कोडक के 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी KODAK CA PRO Smart TV पर फ्लिपकार्ट में 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस टीवी को 24,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर टीवी 41,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है।

फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ-साथ इस टीवी पर बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आरबीएल और येस बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक मिल रहा है।

बैंक ऑफर के साथ इस कोडक का 50 इंच वाला यह स्मार्ट टीवी 1,750 रुपये रुपये तक सस्ता खरीदा जा सकता है, जिसके बाद टीवी की कीमत घटकर 23,249 रुपये हो जाती है। इसके साथ ही इस टीवी को 3 से 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। अगर आप तीन महीने की ईएमआई बनवाते हैं तो इसे 8,333 रुपये प्रति माह पर घर ला सकते हैं। वहीं 6 महीने की ईएमआई 4,167 रुपये और 9 महीने की ईएमआई 2,778 रुपये होंगी।

KODAK CA PRO Smart TV की खूबियां

कोडैक 50 इंच स्मार्ट टीवी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें एडवांस सिनेमा टेक्नोलॉजी दी गई है, जो यूजर्स को इमर्सिव होम एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस ऑफर करती हैं। इस टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट वाला Ultra HD (4K) डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल, ब्राइटनेस 500 निट्स है। इस टीवी में DLED बेस्ड टेक्नोलॉजी का पैनल दिया गया है। इसके साथ ही टीवी में दमदार ऑडियो के लिए 40W स्पीकर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें लेटेस्ट डॉल्बी डिजिटल प्लस का भी सपोर्ट दिया गया है।

कोडक के इस टीवी में क्वाड कोर सीपीयू दिया गया है। इसके साथ ही ग्राफिक्स सपोर्ट के साथ माली क्वाड-कोर जीपीयू दिया गया है। कोडैक का यह टीवी गूगल टीवी सपोर्ट करता है। इसमें प्ले स्टोर, गूगल मूवीज और टीवी, गूगल म्यूजिक, गूगल गेम्स का भी सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही मोबाइल से भी टीवी पर कंटेंट शेयर कर सकते हैं।

कोडक के इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए USB 2.0 और HDMI ARC/CEC जैसे पोर्ट मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई और क्रोमकास्ट का भी सपोर्ट मिलता है। कोडक का यह टीवी Google Assistant भी सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से आप बोलकर कंटेंट सर्च कर सकते हैं।