Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lava Agni 3 5G: घरेलू कंपनी ला रही दो डिस्प्ले वाला फोन, 4 अक्टूबर को होगा लॉन्च; 50MP मिलेगा कैमरा

Lava Agni 3 5G का लॉन्च कन्फर्म हो गया है। इस फोन को 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। फोन में दोनों तरफ डिस्प्ले मिलेगा। लॉन्च से पहले इसे टीज कर दिया गया है। जहां इसकी कैमरा डिटेल और डिजाइन की झलक मिली है। फोन को मिड रेंज में ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
फोन को लॉन्च के बाद अमेजन और कंपनी की साइट से खरीद पाएंगे।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Lava Agni 3 5G को भारत में लॉन्च करने के लिए घरेलू कंपनी लावा ने कमर कस ली है। लॉन्च से पहले फोन को टीज कर दिया गया है, जिससे इसके डिजाइन की झलक भी मिल गई है। साथ में कैमरा डिटेल भी पता चली है। फोन को लॉन्च के बाद अमेजन और कंपनी की साइट से खरीद पाएंगे।

Lava Agni 3 5G: लॉन्च डेट

लावा अपने मिड रेंज स्मार्टफोन को 4 अक्टूबर दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च कर रहा है। कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसे लाइव देख पाएंगे। स्मार्टफोन में फ्रेम पर एक आईफोन जैसा कस्टमाइजेबल एक्शन बटन होगा, जिसके जरिये यूजर्स कई फीचर्स को कंट्रोल कर पाएंगे।

स्पेसिफिकेशन (एक्सपेक्टेड)

लावा अग्नि 3 5G में 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है, जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 SoC मिलेगा।

इसमें 50MP का रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ आएगा।

लावा अग्नि 3 में 66W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। लावा अग्नि 3 5जी में लावा अग्नि 2 5जी की तुलना में अपग्रेड की संभावना है, जो पिछले साल मई में 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 21,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हुआ था।

फिलहाल, अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमतों को लेकर कोई अपडेट नहीं है। हालांकि उम्मीद है कि इसे भारतीय ग्राहकों के लिए लगभग 25,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- मिल्ट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन वाला Moto G75 5G लॉन्च, 5000 mAh बैटरी और 256GB स्टोरेज से लैस