Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लावा ला रहा पहला वाइब लाइट वाला 5G Smartphone, लॉन्च से पहले ही बता दिया दाम

लावा के नए फोन Lava Blaze 3 5G का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव हो चुका है। कंपनी का कहना है लावा का नया फोन सेगमेंट के पहले वाइब लाइट फोन के रूप में एंट्री करने जा रहा है। इस फोन को प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन के की स्पेक्स के साथ-साथ फोन के स्पेशल प्राइस की डिटेल्स दी हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:32 AM (IST)
Hero Image
लावा ला रहा एक सस्ता 5G फोन, लॉन्च से पहले ही बता दिया दाम

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। लावा अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी ब्लेज सीरीज में एक नया फोन पेश करने जा रहा है। इस अपकमिंग फोन का नाम Lava Blaze 3 5G है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव हो चुका है। कंपनी का कहना है लावा का नया फोन सेगमेंट के पहले वाइब लाइट फोन के रूप में एंट्री करने जा रहा है। इस फोन को प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन के की स्पेक्स के साथ-साथ लॉन्च से पहले ही फोन के स्पेशल प्राइस की डिटेल्स आउट कर दी हैं।

Lava Blaze 3 5G के पावरफुल स्पेक्स

प्रोसेसर, रैम-स्टोरेज

लावा का नया फोन MediaTek D6300 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। फोन 6GB+6GB रैम और 128GB UFS स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले

लावा फोन 6.56 इंच HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा। फोन 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन को दो कलर ऑप्शन ग्लास ब्लू और ग्लास गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा।

कैमरा

Lava Blaze 3 5G को लेकर कंपनी का कहना है कि अपकमिंग फोन को 50MP+2MP एआई रियर कैमरा के साथ लाया जाएगा। यह फोन सेल्फी के लिए 8MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। वाइब लाइट की बात करें तो जब यूजर कम लाइट में वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा होगा तब वाइब लाइट की मदद से लाइटिंग एडजस्ट हो सकेगी। इसके अलावा, फोटोग्राफी को लेकर बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः 5500mAh बैटरी फोन vivo T3 Ultra 5G आज होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP दमदार कैमरा

बैटरी

बैटरी की बात करें तो फोन 5000MmAh बैटरी और 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जाएगा।

5G बैंड सपोर्ट

लावा फोन भारत के सभी 5G बैंड सपोर्ट के साथ एंट्री लेगा। फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर की सुविधा दी जा रही है।

Lava Blaze 3 5G की कीमत

कंपनी का कहना है कि फोन को 9999 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस के साथ लाया जा रहा है। फोन की लॉन्च डेट को लेकर जल्द जानकारी दी जाएगी।