Move to Jagran APP

500 रुपये में आपका हो सकता है ये स्मार्टफोन, Lava Blaze पर नहीं मिलेगी ऐसी धमाकेदार डील

Lava Blaze 5G Bumper Deal एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदे वाली होगी। Lava Blaze 5G को आप सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। Lava Blaze 5G फोन पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 05 Mar 2023 06:36 PM (IST)
Hero Image
Lava Blaze 5G Bumper Deal On Amazon, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपको खुशी से उछलने पर मजबूर कर देगी। जी हां, 5जी स्मार्टफोन को मात्र 500 रुपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। ट्रिपल कैमरा वाले Lava Blaze 5G पर मालामाल डील ऑफर की जा रही है। यह मालामाल डील ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए लाई गई है।

बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है Lava Blaze 5G

दरअसल ग्राहकों के लिए Lava Blaze 5G पर सस्ती डील ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर ऑफर की जा रही है। Lava Blaze 5G की कीमत की बात करें तो फोन 14,999 रुपये की कीमत पर आता है।

हालांकि, ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो लावा का 4जीबी रोम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला फोन 27 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यानी अमेजन पर यह फोन डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Lava Blaze 5G की खूबियों की बात करें तो यह डिवाइस 5000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। डिवाइस में ‎1600 x 720 का रेजोलूशन मिलता है। एपिक पिक्चर क्लिक करने के लिए लावा के इस स्टाइलिश फोन में 50 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल कैमरा मिलता है। लावा का यह 5जी डिवाइस मल्टीटास्किंग के लिए भी बेहतरीन फोन है।

मात्र 500 रुपये में भी घर ले जा सकते हैं Lava Blaze 5G

लावा का यह शानदार फोन आप मात्र 500 रुपये के खर्च पर भी घर ले जा सकते हैं। दरअसल अमेजन अपने ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर में 10,499 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इस कीमत पर फोन खरीदने के लिए आपको बदले में अपना पुराना फोन कंपनी को देना होगा।

यहां ध्यान दें कि एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत कंपनी द्वारा तय की जाती है। यह कम-ज्यादा हो सकती है, क्योंकि एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपके पुराने फोन की कंडीशन पर आधारित होती है।

Disclaimer- Lava Blaze 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।