Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगी तगड़े फीचर्स के साथ बजट सेगमेंट में एंट्री

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है। इस फोन को 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। टीजर इमेज में घुमावदार किनारों के साथ स्मार्टफोन की स्क्रीन भी दिखाई गई है। उम्मीद है कि इसमें सेंटर अलाइन पंच-होल कटआउट भी देखने को मिल सकता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 27 Feb 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
Lava Blaze Curve 5G 5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी Lava सस्ती कीमत में स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। अब लावा ने अपने अपकमिंग Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट को ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है। इस फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन लॉन्च से पहले अमेजन की माइक्रोसाइट पर भी लाइव हो चुका है।

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च कन्फर्म

लावा ब्लेज कर्व 5G को भारत में 5 मार्च सोमवार को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। टीजर इमेज में घुमावदार किनारों के साथ स्मार्टफोन की स्क्रीन भी दिखाई गई है। उम्मीद है कि इसमें सेंटर अलाइन पंच-होल कटआउट भी देखने को मिल सकता है।

— Lava Mobiles (@LavaMobile) February 27, 2024

डिवाइस के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ एक पतली प्रोफाइल है। टीजर से फोन के बैक पैनल की जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन पता चलता है कि इसे प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze Curve 5G में 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

उम्मीद है कि इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जाएगा। जिसको 8GB + 128GB and 12GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा।

फोन में पावर देने के लिए 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh बैटरी दी जाएगी।

संभावित कीमत

Lava Blaze Curve 5G को 16,000 से 19,000 हजार की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Tecno Spark 20C: 50MP कैमरा, 128GB स्टोरेज और iPhone जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ सस्ता स्मार्टफोन, चेक करें स्पेसिफिकेशन