Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lava Blaze Curve 5G: 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ रहा लावा का नया फोन, कंपनी ने जारी किया नया अपडेट

लावा अपनी ब्लेज सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस सीरीज में Lava Blaze Curve 5G को ला रही है। इस फोन को 5 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने नए स्मार्टफोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारी दे दी है। कंपनी ने एक्स हैंडल पर एक नया पोस्ट भी शेयर किया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 29 Feb 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
इन खूबियों के साथ आ रहा लावा का नया फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। लावा अपने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन लाने जा रहा है। नया फोन लावा की ब्लेज सीरीज में लाया जा रहा है।

जी हां, हम यहां Lava Blaze Curve 5G की ही बात कर रहे हैं। फोन की लॉन्चिंग डेट कंपनी हाल ही में कन्फर्म कर चुकी है। डिवाइस भारतीय ग्राहकों के लिए 5 मार्च को लॉन्च हो रहा है।

इसी कड़ी में कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले इस फोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारी दी है। आइए जानते हैं लावा का नया फोन किन स्पेसिफिकेशन के साथ लाया जा रहा है।

लावा के नए फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव किया गया है। इस पेज पर कंपनी फोन के चिपसेट, रैम-स्टोरेज के बारे जानकारी दी गई है।

Lava Blaze Curve 5G के स्पेसिफिकेशन

Launching on 5th March, 12 PM | Amazon Specials #BlazeCurve #LavaBlazeCurve #CurveOlution #LavaMobiles #ProudlyIndian pic.twitter.com/OjgmbNfr7r— Lava Mobiles (@LavaMobile) February 28, 2024

चिपसेट- लावा का नया फोन MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

रैम और चिपसेट- रैम को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक लावा फोन LPDDR5 8GB रैम के साथ लाया जा रहा है।

रैम के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कंपनी ने क्लियर किया है कि फोन को एक्सटेंडेड रैम के साथ लाया जा रहा है। फोन की रैम 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्टोरेज की बात करें तो फोन को UFS 3.1 256GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले- लावा का नया फोन most Curve-O-lutionary 120Hz कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Internet In India: इंटरनेट चलाने में गांव वाले भी नहीं पीछे, ऑनलाइन क्या करते हैं भारतीय यूजर्स; जानकर रह जाएंगे दंग