Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घरेलू कंपनी लेकर आ रही है तगड़ा Smartphone, लॉन्च से पहले X पर मिली ये जरूरी डिटेल

Lava जल्द भारत में लॉन्च करने के लिए एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में लावा मोबाइल इंडिया के प्रेसीडेंट सुनील रैना ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें कई लैटर हैं जो कि 𝗘𝗔𝗟𝗚𝗩𝗨𝗭𝟱𝗖𝗕𝗘𝗥 हैं। ऐसे में इन्हें डिकोड करें तो संभावित रूप से लावा का अगला फोन Lava Blaze Curve 5G होगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sun, 07 Jan 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
लावा जल्द लेकर आने वाली शानदार स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जनवरी या निकट भविष्य में अनेकों स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जाने हैं। इनको लेकर जरूरी अपडेट्स सामने आ रहे हैं। लेकिन अब घरेलू कंपनी लावा (Lava) ने भी एक जबरदस्त फोन भारत में लॉन्च करने को लेकर संकेत दिया है। जिससे साफ पता चलता है कि इन दिनों कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आइए इसके बारे में डिटेल में जान लेते हैं।

X पोस्ट से मिला संकेत

Can you guess what is coming? #Lava #ProudlyIndian— Sunil Raina (@reachraina) January 6, 2024

हाल ही में लावा मोबाइल इंडिया के प्रेसीडेंट सुनील रैना ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें कई लैटर हैं और इसे शेयर करते वक्त लिखा है 'कैन यू गैस व्हाट इज कमिंग' जो लैटर लिखे हैं वह 𝗘𝗔𝗟𝗚𝗩𝗨𝗭𝟱𝗖𝗕𝗘𝗥 हैं। अगर इन्हें डिकोड करें तो संभावित रूप से लावा का अगला फोन Lava Blaze Curve 5G होने वाला है।

कब होगा लॉन्च?

डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि ये फोन बहुत जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। लावा ब्लेज कर्व 5G के नाम से आने की इसकी पूरी संभावना है।

Lava Blaze Curve 5G अनुमानित स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फोन को कर्व्ड ओलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें लावा अग्नि 2 के समान बैक कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। उम्मीद है कि इस अपकमिंग फोन को बजट सेगमेंट लॉन्च किया जाएगा।

बता दें मार्केट में पहले उपलब्ध लावा अग्नि 2 को 19,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp वीडियो कॉल होने जा रही पहले से ज्यादा मजेदार, अपनों के साथ शेयर होगा अब मनपसंद गाना