Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इसी महीने लॉन्च होगा Lava Storm 5G, लावा ने अपकमिंग Smartphone की लॉन्चिंग डेट से हटाया पर्दा

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी लावा अपने यूजर्स के लिए Lava Storm 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है। लावा का नया 5G स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च हो रहा है। बता दें लावा का अपकमिंग फोन 7 दिनों में लाया जा रहा दूसरा फोन है। इससे पहले 14 दिसंबर को Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
Lava Storm 5G इस दिन हो रहा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी लावा अपने यूजर्स के लिए Lava Storm 5G को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है। लावा का नया 5G स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च हो रहा है।

Lava Storm 5G को लेकर जारी हुआ नया वीडियो

दरअसल, लावा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से Lava Storm 5G को लेकर एक नया वीडियो शेयर किया है।

Coming on 21.12.23

Register for the Sale & Win: https://t.co/FCtvggc4EF

T&C Apply#StormIsComing #LavaMobiles #ProudlyIndian pic.twitter.com/GCaIFLQTW0— Lava Mobiles (@LavaMobile) December 17, 2023

इस वीडियो के साथ ही कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डेट की जानकारी दी है। Lava Storm 5G को लावा इसी महीने, 21 दिसंबर को लॉन्च कर रही है।

कैसा होगा लावा का नया 5G स्मार्टफोन

मालूम हो कि लावा अपने यूजर्स के लिए Lava Storm 5G को लेकर लगातार नए अपडेट्स जारी कर रही है। Lava Storm 5G को लेकर कंपनी एक्स हैंडल पर एक के बाद एक नया टीजर जारी कर रही है। पहले जारी हुए टीजर से माना जा रहा है कि लावा का नया फोन एक पावरफुल बैटरी के साथ लाया जा रहा है।

इसी कड़ी में नए वीडियो के साथ लावा का नए फोन की एक झलक भी देखने को मिली है। Lava Storm 5G को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Redmi 13C VS Lava Yuva 3 Pro: 5000mAh बैटरी और 50MP वाला कौन-सा फोन है ज्यादा बेहतर, चेक करें अंतर

कहां से खरीद सकेंगे Lava Storm 5G

Lava Storm 5G को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकेंगे। Lava Storm 5G को लेकर अमेजन पर एक पोस्टर भी जारी किया जा चुका है।