Move to Jagran APP

LG G9 ThinQ क्वाड कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च, रेंडर्स हुए लीक

LG G9 ThinQ से जुड़ा रेंडर सामने आया है जिसमें फोन के एक्सपेक्टेड फीचर्स के साथ ही डिजाइन का भी खुलासा किया गया है

By Renu YadavEdited By: Updated: Mon, 06 Jan 2020 05:24 PM (IST)
Hero Image
LG G9 ThinQ क्वाड कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च, रेंडर्स हुए लीक
नई दिल्ली, टेक डेस्क। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार LG अपनी G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन LG G9 ThinQ पर काम कर रही है। इसे फरवरी में बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में शोकेस किया जा सकता है। यह LG G8 ThinQ का अपग्रेडेड वर्जन होगा और इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। वैसे कंपनी ने अभी तक फोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इसका लीक रेंडर सामने आया है। इस रेंडर में फोन के फीचर्स के साथ वीडियो के जरिए इसके डिजाइन की भी जानकारी दी गई है। 

लीक्स्टर @OnLeaks और cashkaro.com ने मिलकर LG G9 ThinQ का रेंडर और एक 360 डिग्री वीडियो जारी किया है। सामने आइए रेंड में फोन के बैक पैनल में हॉरिजॉन्टल डिजाइन में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है और इसमें क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है। अगर कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है तो क्वाड कैमरा सेटअप ​के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। 

लीक के मुताबिक LG G9 ThinQ में 6.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन देखने को मिलेगी। इसके अलावा फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जाएगा। CAD रेंडर में यह फोन कर्व्ड ग्लास बैक के साथ ग्लोसी फिनिश के साथ दिखाया गया है। 

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है लेकिन इनके रेजोल्यूशन से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि मेन कैमरा RGB सेंसर के साथ जाएगा। जबकि एक वाइड एंगल लेंस, एक टेलिफोटो सेंसर और एक मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में यूजर्स की बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया जा सकता है और इस फोन को स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है।