Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LG StanbyMe Go: ब्रिफकेस में ही आसानी फिट हो जाता है ये टीवी, ट्रिप पर भी ले जा सकेंगे साथ

मार्केट में कई तरह की टीवी मिलती है जिसमें अलग-अलग आकार और प्रकार के डिवाइस शामिल है। आज हम जिस टीवी की बात कर रहे हैं जो एक पोर्टेबल टीवी है जो कहीं भी ले जाया जा सकता है। इस डिवाइस को पोर्टेबल सूटकेस में रखा गया है। इस डिवाइस की कीमत लगभग 82000 रुपये से अधिक है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Thu, 17 Aug 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
LG StanbyMe Go: ब्रिफकेस में ही आसानी फिट हो जाता है ये टीवी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एलजी ने मई में StanbyMe Go पोर्टेबल एलईडी स्क्रीन का अनावरण किया। अब, कंपनी ने US में डिवाइस की कीमत और उपलब्धता की घोषणा की है। LG StanbyMe Go को एक पोर्टेबल सूटकेस में रखा गया है, जिसमें एक इन-बिल्ड बैटरी और स्पीकर भी शामिल हैं।

इस टीवी की कीमत 999 डॉलर यानी लगभग 82,939 रुपये है और अब इसे यूएस में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इस पोर्टेबल एलईडी टीवी को प्री-ऑर्डर करने वाले कस्टमर्स को इस महीने के अंत तक यह मिलने की उम्मीद है।

बेहतर होगा एक्सपीरियंस

एलजी में एचई प्रोडक्ट मार्केटिंग के प्रमुख डेविड पार्क ने कहा कि कंटेंट देखना अब लिविंग रूम या यहां तक कि घर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि अब तक, कंज्यूमर्स को पोर्टेबिलिटी के पक्ष में स्क्रीन आकार का त्याग करना पड़ता है। LG StanbyME Go हर पैमाने पर देखने के अनुभव को यात्रा के अनुरुप कस्टमाइज करता है और स्ट्रीमिंग, सुनने, रिमोटली काम करने का बहुमुखी विकल्प देता है।

LG StanbyMe Go के स्पेसिफिकेशंस

StanbyMe Go में 27-इंच की LED टचस्क्रीन है, जो एक केस के भीतर एक स्टैंड से जुड़ी हुई है। लैंडस्केप या पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन और टेबल मोड में स्क्रीन को झुकाया, घुमाया, ऊपर और नीचे किया जा सकता है।

LG StanbyMe Go में एक बिल्ट-इन 20-वाट स्पीकर है, जो स्क्रीन के ओरिएंटेशन के अनुकूल है और इष्टतम सराउंड साउंड देने का दावा करता है। यह डिवाइस डॉल्बी विजन वीडियो तकनीक और डॉल्बी एटमॉस स्टीरियो साउंड को भी सपोर्ट करता है।

बाहरी केस में आंतरिक डिब्बे हैं, जिनका उपयोग असिस्टेंट डिवाइस और एक इन-बिल्ड बैटरी रखने के लिए किया जा सकता है। LG StanbyMe Go चार्ज के बीच तीन घंटे तक देखने का समय देने का वादा करता है और इसे बिल्ट-इन हैंडल का उपयोग करके ले जाया जा सकता है। यह डिवाइस यूजर्स को आउटडोर में मूवी, गेम और संगीत का आनंद लेने की अनुमति देगा।

एलजी के वेबओएस सॉफ्टवेयर से लैस, स्टैनबायमी गो एयरप्ले 4 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ स्क्रीन मिररिंग को भी सपोर्ट करता है। यह ब्लूटूथ और वाई-फाई के माध्यम से पेयरिंग का भी सपोर्ट करता है। StanbyME Go में चैनल बदलने और हैंड्स-फ्री मोड में कंटेंट खोजने के लिए ध्वनि पहचान कार्यक्षमता भी है।

LG StanbyMe Go की कीमत

एलजी के पोर्टेबल एलईडी टीवी की कीमत 999 डॉलर (लगभग 83,000 रुपये) है और यह विशेष रूप से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। जो कस्टमर्स 27 अगस्त तक LG.com पर StanbyMe Go का प्री-ऑर्डर करेंगे, वे मुफ्त LG XBoom 360-डिग्री ब्लूटूथ स्पीकर (XO3QBE) ($299.99 की कीमत) का लाभ उठा सकेंगे। एलजी ने पुष्टि की है कि प्री-ऑर्डर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर भरे जाएंगे और दोनों आइटम अलग-अलग भेजे जा सकते हैं।