Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Made by Google इवेंट का हुआ एलान, Pixel 9 Series की इस बार 2 महीने पहले ही हो रही एंट्री

गूगल ने Made by Google को लेकर ऑफिशियल इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है। गूगल का यह इवेंट हर बार की तरह इस बार अक्टूबर में नहीं हो रहा है। कंपनी ने इस इवेंट को इस साल 2 महीने पहले के लिए शेड्यूल किया है। यानी इस बार ग्राहकों को पिक्सल 9 सीरीज के लिए अक्टूबर तक इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 26 Jun 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
Made by Google इस दिन होगा लाइव

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। गूगल अपने यूजर्स को इस बार एक बड़ा सरप्राइज दे रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नया पिक्सल फोन ला रही है।

हालांकि, सरप्राइज ये है कि हर बार की तरह कंपनी की मेड बाय गूगल इवेंट (Made by Google) अक्टूबर में शेड्यूल ने होकर अगस्त के लिए शेड्यूल हुआ है।

Made by Google की तारीख का हुआ एलान

मेड बाय गूगल इवेंट (Made by Google) इस बार 13 अगस्त, पैसेफिक टाइम के मुताबिक, सुबह 10 बजे के लिए शेड्यूल हुआ है।

Indian Standard Time के मुताबिक, गूगल का यह इवेंट 13 अगस्त रात साढ़े दस बजे लाइव होगा।

इस इवेंट के साथ कंपनी लेटेस्ट पिक्सल हार्डवेयर को पेश करेगी। ऑफिशियल इनविटेशन में दी गई जानकारी के मुताबिक, यह इवेंट कैलिफोर्निया में गूगल के माउंटेन व्यू (Google's Mountain View headquarters) हेड क्वार्टर में आयोजित किया जा रहा है।

पिक्सल पोर्टफोलियो डिवाइस होंगे पेश

इस इवेंट में कंपनी गूगल एआई, एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर और पिक्सल पोर्टफोलियो के बेहतरीन डिवाइस को पेश करेगी।

इस ऑफिशियल इनविटेशन में पिक्सल पोर्टफोलियो डिवाइस का जिक्र हुआ है, कंपनी ने यहां किसी स्पेसिफिक डिवाइस का जिक्र नहीं किया है।

गूगल ने इस इवेंट को लेकर अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

2 महीने पहले ही हो रही Pixel 9 की एंट्री?

गूगल द्वारा पोस्ट किए गए इस ऑफिशियल टीजर से पिक्सल फोल्ड आने का अंदाजा भी लगाया जा रहा है। हालांकि, टीजर में रोमन नंबर IX को दिखाया गया है।

जो कहीं न कहीं Pixel 9 के आने के संकेत समझे जा रहे हैं। पिक्सल 9 सीरीज में कंपनी तीन नए फोन ला सकती है। इनमें vanilla Pixel 9, Pixel 9 Pro और Pixel 9 XL को लाया जा सकता है।

पिक्सल 9 फोन के साथ गूगल Pixel Watch 3 को भी पेश कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने पिक्सल पोर्टफोलियो का जिक्र किया है।

ये भी पढ़ेंः Google Pay पर कैसे करें किसी को Block, बेहद आसान है प्रॉसेस