Move to Jagran APP

Micromax लेकर आ रही है कम कीमत वाला देसी स्मार्टफोन IN 1, 19 मार्च को होगा लॉन्च

Micromax भारतीय यूजर्स के लिए एक और नया देसी स्मार्टफोन लेकर आ रही है और कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी In सीरीज में ही शामिल किया जाएगा और यह कम कीमत वाला स्मार्टफोन हो सकता है।

By Renu YadavEdited By: Updated: Sun, 14 Mar 2021 07:30 AM (IST)
Hero Image
यह फोटो Micromax की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय फोन निर्माता कंपनी Micromax ने पिछले साल बाजार में अपने दो सस्ते स्मार्टफोन Micromax In Note 1 और Micromax In 1b के साथ धमाकेदार एंट्री की थी। ये दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी की लो बजट रेंज स्मार्टफोन हैं और कई खास फीचर्स से लैस है। वहीं अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए IN सीरीज के तहत एक और सस्ता और देसी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसका खुलासा कंपनी की आधिकारि​क वेबसाइट पर किया गया है। नया स्मार्टफोन IN 1 भारत में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। 

Micromax IN 1 की लॉन्चिंग

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Micromax IN 1 की लॉन्चिंग भारत में 19 मार्च को की जाएगी और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक फोन की इमेज या फीचर्स को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

Micromax IN 1 होगा कम कीमत देसी स्मार्टफोन

जैसा कि कंपनी ने पिछले साल चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए कम कीमत में दो स्मार्टफोन Micromax In Note 1 और Micromax In 1b को लॉन्च किया था। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax IN 1 को लो बजट रेंज में भी लॉन्च किया जाएगा और इसमें कई खास फीचर्स की सुविधा मिल सकती है। 

Micromax पेश करेगी 5G स्मार्टफोन

पिछले ​दिनों Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने खुलासा किया था कि कंपनी 5G पर काम कर रही है और जल्द ही इसे बाजार में उतारेगी। हालांकि, इसके नाम, लॉन्च डेट या फीचर्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यदि कंपनी 5G फोन लॉन्च करती है तो वह कम कीमत का होगा। सबसे खास बात है कि पहला 5G फोन होगा। हालांकि इससे जुड़ी जानकारियों व अपडेट के लिए अभी यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।