Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2 साल के बच्चे की लिंक्डइन पर प्रोफाइल: नेटवर्क ही असली नेटवर्थ, यूजर्स के दिलचस्प रिएक्शन

क्या कभी आपने 2 साल के बच्चे की लिंक्डइन अकाउंट देखा। आप में से ज्यादातर लोगों का जबाव न होगा। लेकिन एक व्यक्ति ने अपने दो साल के बच्चे का अकाउंट लिंक्डइन पर क्रिएट किया है। टाइगर चौहान नाम से बनाए गए अकाउंट पर बच्चे के बारे में लिखा कि नेटवर्क ही असली नेटवर्थ है। नेटवर्क बनाने के लिए मैं यहां हूं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
2 साल के बच्चे का लिंक्डइन अकाउंट टाइगर चौहान नाम से है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। पूछा जाए कि आप पहली बार लिंक्डइन पर कब आए तो बहुत लोगों का जबाव अलग-अलग होगा, लेकिन शायद ही आपने कभी सुना या देखा होगा कि कोई महज 2 वर्ष की उम्र में ही लिंक्डइन पर आ गया। हालांकि अब ऐसा हुआ है। एक व्यक्ति ने अपने 2 के बच्चे का लिंक्डइन पर अकाउंट क्रिएट किया है। अब इस पर इंटरनेट यूजर्स के दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं। बच्चे का लिंक्डइन अकाउंट क्रिएट करना खूब चर्चा में है।

टाइगर चौहान नाम से अकाउंट

2 साल के बच्चे का लिंक्डइन अकाउंट टाइगर चौहान नाम से है। प्रोफाइल पर लिखा है कि एक बच्चा दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। साथ में अबाउट सेक्शन में लिखा कि मैं अभी एक बच्चा हूं, आज दो साल का हो गया (26/08/24)। मेरे पिता के दोस्त हमेशा कहते हैं कि नेटवर्क ही नेटवर्थ है। इसलिए मैं यहां नेटवर्क बनाने के लिए हूं, जो मेरे करियर में मेरी मदद करेगा। अपनी पहली पोस्ट में उन्होंने कहा कि वे लिंक्डइन पर नेटवर्क बनाने के लिए हैं जो उन्हें एक अच्छे प्री-स्कूल में दाखिला दिलाने में मदद करेगा। लिंक्डइन प्रोफाइल पर बच्चे का क्यूट सा फोटो लगा हुआ है। 

— Ganesh Balakrishnan (@ganeshb78) August 26, 2024

इंटरनेट यूजर्स की दिलचस्पी

लिंक्डइन पर छोटे बच्चे का अकाउंट बनाना इंटरनेट यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा' जब आपको 20 साल की उम्र में 20 साल का एक्सपीरियंस दिखाना हो तो ये तरीका अच्छा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा आपके नेटवर्किंग विकास तब शुरू होता है जब आप चलना या बोलना भी नहीं जानते।

ये भी पढ़ें- बिना शादी के 100 बच्चों के 'पिता' हैं Telegram के फाउंडर! दोस्त के बच्चे के भी बायोलॉजिकल बाप