Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twitter जैसा ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं मार्क जुकरबर्ग? यूजर के कमेंट पर Elon Musk ने दी ये प्रतिक्रिया

ट्विटर में लगातार हो रहे बदलावों के बाद यूजर ट्विटर के अलटरनेटिव की खोज में हैं। इसी कड़ी में मेटा सीईओ आगे आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेटा ट्विटर राइवल को पेश कर सकता है। इस पर एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 12 Mar 2023 10:23 AM (IST)
Hero Image
Meta CEO Mark Zuckerberg Is Working On Twitter Rival Elon Musk Post His Comment, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में खबर सामने आई थी कि मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ट्विटर के राइवल ऐप को लाने की तैयारियों में हैं। यही नहीं, यूजर्स के लिए नई पेशकश पर तेजी से काम भी हो रहा है। हालांकि, अब ट्विटर सीईओ एलन मस्क ने भी मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग की इस प्लानिंग पर अपनी प्रतक्रिया दी है।

एक यूजर के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए एलन मस्क ने बहुत कम शब्दों का इस्तेमाल कर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है।

Facebook  को ट्विटर से सबसे ज्यादा प्यार 

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने एक जीआईएफ के साथ पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में यूजर ने लिखा, "is he like “people are mad at elon musk, i’ll make an alternative because everyone loves me and facebook so much”" यानी एलन मस्क का नाम सुनते ही लोग पागल हो जाते हैं। इसका एक अलटरनेटिव मैं भी बनाऊंगा, क्योंकि सब मुझसे प्यार करते हैं खासकर फेसबुक सबसे ज्यादा

एलन मस्क इशारों ही इशारों में कह गए बड़ी बात

एलन मस्क ने यूजर की इस पोस्ट पर तुरंत अपना कमेंट पोस्ट किया। एलन मस्क ने अपने कमेंट में Copy लिखकर इसके आगे एक कैट का इमोजी इस्तेमाल किया है। एलन मस्क ने कॉपी कैट पूरा ना लिखते हुए इस ओर इशारा किया है।

एलन मस्क ने ट्विटर में पेश किए नए बदलाव

मालूम हो कि, सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर यूजर्स का लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रहा है। ऐसे में बीते साल एलन मस्क ने ट्विटर डील के बाद कंपनी में सीईओ का पद संभाला है। कंपनी में एलन मस्क के आने के बाद से ही कई बदलाव देखने को मिले हैं।

बीते साल के आखिरी महीनों में ही ट्विटर से कर्मचारियों की छंटनी भी शुरू हुई । इसी तरह कंपनी के नए सीईओ ने ट्विटर ब्लू यानी पेड सर्विस की पेशकश भी रखी। वर्तमान में ट्विटर ब्लू की सर्विस भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

मेटा सीईओ कर रहे नए प्रोजेक्ट पर काम 

दूसरी ओर ट्विटर में लगातार हो रहे इन बदलावों के बाद यूजर ट्विटर के अलटरनेटिव की तलाश में हैं। इसी कड़ी में मेटा सीईओ आगे आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि मेटा का नया प्रोजेक्ट ट्विटर राइवल के रूप में पेश हो सकता है। कंपनी ट्विटर जैसा ऐप पेश कर सकती है।