Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meta Down: मेटा के डाउन होने पर मस्क की मस्ती! X पर मीम शेयर करके ली चुटकी

Elon musk ने मेटा के सभी प्लेटफॉर्म्स के सर्वर डाउन होने पर रिएक्शन दिया है। इन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक मीम पोस्ट किया है। जिसमें एक्स पर पेंगुइन के रूप में इंस्टाग्राम फेसबुक और थ्रेड्स की टीम का नेतृत्व करने वाले कप्तान के रूप में देखा गया है। इन्होंने मेटा के स्पोकपर्सन एंडी स्टोन की एक पोस्ट की छवि के साथ ये ट्वीट किया है।

By Agency Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:33 PM (IST)
Hero Image
Meta के डाउन होने पर Elon musk का आया रिएक्शन

आईएएनएस, नई दिल्ली। मेटा को मंगलवार को अपने प्लेटफार्मों पर बड़े पैमाने पर आउटेज का सामना करना पड़ा, भारत सहित दुनियाभर में फेसबुक, इंस्टाग्राम और थेड्स डाउन रहा। अब इस पर टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon musk) का रिएक्शन भी आ गया है।

एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग द्वारा संचालित सर्विस पर कटाक्ष किया। मस्क ने अपने एक्स हैंडल पर एक मीम पोस्ट किया है। जिसमें एक्स को पेंगुइन के रूप में इंस्टाग्राम, फेसबुक और थ्रेड्स की टीम का नेतृत्व करने वाले कप्तान के रूप में देखा गया।

दुनियाभर में बंद मेटा की सर्विस

मेटा के लिए सबसे खराब आउटेज, इसके ऐप्स का पूरा परिवार फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैसेंजर और थ्रेड्स भारत सहित दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए बंद हो गया, यूजर्स को फेसबुक व इंस्टाग्राम पर कुछ देखने में परेशानी हो रही है। कई यूजर्स ने शिकायत की कि उनके अकाउंट खुद ही लॉग आउट हो रहे हैं।

— Elon Musk (@elonmusk) March 5, 2024

यूजर्स ने इसके बारे में लिखने के लिए एक्स का सहारा लिया उनकी परेशानी, क्योंकि यह काम करने वाला एकमात्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म था।

मेटा के जवाब पर भी दिया रिएक्शन

Elon musk ने मेटा के स्पोकपर्सन एंडी स्टोन की एक पोस्ट की छवि के साथ ऐप्स की टीम का नेतृत्व करने वाले X के साथ एक मीम भी पोस्ट किया। स्टोन ने एक्स पर लिखा हम जानते हैं कि लोगों को हमारी पहुंच में परेशानी हो रही है सेवाएं। हम अभी इस पर काम कर रहे हैं।

मस्क ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि "यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे सर्वर काम कर रहे हैं। इससे पहले दिन में मस्क ने कहा कि वह तैयार है जुकरबर्ग से कहीं भी, कभी भी, किसी भी नियम के साथ लड़ने के लिए।

ये भी पढ़ें- Facebook Instagram Down: फेसबुक और इंस्टाग्राम सर्वर डाउन, यूजर्स के अकाउंट अपने आप हो रहे लॉगआउट