Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mi QLED TV 4K आज एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध, यहां जानें कीमत और ऑफर्स

Mi QLED TV 4K में PatchWall और डॉल्बी विजन समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं। यह टीवी भारतीय बाजार में आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक साइट और Flipkart से आज दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Updated: Thu, 24 Dec 2020 08:23 AM (IST)
Hero Image
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Mi QLED TV 4K में खास फीचर के तौर पर PatchWall का उपयोग किया गया है जो कि प्रीमियम रेंज के टीवी में ही देखने को मिलता है। यह कंपनी का पहला QLED डिस्प्ले वाला ​टीवी है। इसमें शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 55 इंच का डिस्प्ले दिया गया है ओर यह MediaTek MT9611 quad-core प्रोसेसर पर काम करता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज एक बार फिर से यह ही यह भारत में सेल में उपलब्ध होगा। 

Mi QLED TV 4K की कीमत व उपलब्धता

Mi QLED TV 4K की कीमत 54,999 रुपये है और इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह देशभर में सभी मुख्य रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Mi QLED TV 4K के साथ मिलेंगे खास ऑफर्स

Mi QLED TV 4K को Flipkart से खरीदने पर यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Federal Bank के डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये तक का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है।

Mi QLED TV 4K के स्पेसिफिकेशन्स

Mi QLED TV 4K में 3840x2160 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 55 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कई एचडीआर फॉर्मेट्स जैसे कि HLG, HDR10, HDR10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलेगा। खास बात है कि यह कंपनी का पहला टीवी है कि जिसे एंड्राइड टीवी के लेटेस्ट वर्जन पर पेश किया गया है। यह टीवी MediaTek MT9611 quad-core प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

इसमें शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए 30W साउंड आउटपुट के साथ 6 स्पीकर ​सिस्टम और चार फुल रेंज ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही यह इन-बिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आता है। इस टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट्स और दो यूएसबी पोर्ट मौजूद हैं। यह Google Assistant सपोर्ट के साथ आता है, जिसकी मदद से यूजर्स वॉयस कमांड का उपयोग करके टीवी को एक्सेस कर सकेंगे।