Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2000 रुपये से कम बजट में Mivi SuperPods Opera खरीदें या नहीं, कितनी दमदार है ऑडियो परफॉर्मेंस?

Mivi SuperPods Opera पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। मीवी के ये इयरबड्स क्रोमफिनिश के साथ लॉन्च किए गए हैं। अगर आप भी फेस्टिव सीजन में नए इयरबड्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको इस इयरबड्स की क्वालिटी के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं। कंपनी ने इसे 2 हजार से कम के बजट में लॉन्च किया है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 02 Oct 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
कैसी है Mivi SuperPods Opera की ऑडियो परफॉर्मेंस

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन ऑडियो डिवाइस मेकर Mivi ने हाल ही में लेटेस्ट इयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इस इयरबड्स को SuperPods Opera नाम से मार्केट में उतारा है। मीवी के ये इयरबड्स क्रोमफिनिश के साथ लॉन्च किए गए हैं। अगर आप भी फेस्टिव सीजन में नए इयरबड्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको इन लेटेस्ट Mivi SuperPods Opera की ऑडियो परफॉर्मेंस के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

Mivi SuperPods Opera : डिजाइन

Mivi SuperPods Opera को ट्रेंडी क्रोमफिनिश के साथ लॉन्च किया गया है। नए इयरबड्स का आउटर सरफेस काफी रिफ्लेक्टिंग है, जिसमें आप अपना रिफ्लेक्शन भी देख सकते हैं। नए इयरबड्स का केस ओवल शेप है, जो स्टेम डिजाइन के साथ आता हैं।

इयरबड्स की बात करें तो इसमें सिलिकन बड्स दिए गए हैं, जो पहनने में काफी कंफर्टेबल हैं। इसके साथ ही इयरबड्स में चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट दिया गया है।

Mivi SuperPods Opera : ऑडियो क्वालिटी

Mivi SuperPods Opera की साउंड क्वालिटी काफी दमदार है। इसमें शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के साथ-साथ बेहतर वॉइस कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए Hi-Res वायरलेस ऑडियो के साथ पेश किया गया है। इस इयरबड्स में वॉल्यूम बूस्टर भी दिया गया है, जो लाउड म्यूजिक के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

इस इयरबड्स को Mivi Audio ऐप के कंट्रोल किया जा सकता है। इन इयरबड्स की ऑडियो क्वालिटी कस्टमाइज कर सकते हैं। Mivi SuperPods Opera इयरबड्स को 3D साउंड सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

इसके साथ ही इसमें दिए क्वाड माइक्रोफोन और एआई - ईएनएसी फीचर दिया गया है, जो ऑडियो कॉल क्वालिटी को काफी बेहतर करता है। Mivi SuperPods Opera इयरबड्स को टच कंट्रोल के साथ पेश किया गया है। इसकी मदद से म्यूजिक प्लेबैक कंट्रो के साथ कॉल पिक और ड्रॉप के साथ दूसरे काम आसानी से किए जा सकते हैं।

अब बात करते हैं बैटरी बैकअप की तो एक बार इयरबड्स फुल चार्ज होने पर ये 50 घंटे तक का बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में घंटों का बैकअप ऑफर करता है। Mivi SuperPods Opera इयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे एक साथ दो अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

खरीदें या नहीं

Mivi SuperPods Opera इयरबड्स को 2 हजार रुपये से कम के बजट में पेश किया गया है। अगर आप कम बजट में बेहतर साउंड क्वालिटी वाला इयरबड्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मीवी का यह इयरबड्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ऑडियो क्वालिटी के अलावा दूसरे प्लस पॉइंट की बात करें तो इयरबड्स को Mivi Audio ऐप से कंट्रोल कर ऑडियो आउटपुट को कस्टमाइज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Oneplus Nord Buds 3 Review: कम कीमत में अच्छी साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स?