Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

20000 रुपये सस्ता हो गया Motorola का ये प्रीमियम फोन, अब ये होगी नई कीमत, यहां जानें सारी डिटेल

मोटोरोला फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है क्योंकि कंपनी के एक प्रीमियम फोन की कीमत 20000 रुपये कम कर दी गई है। हम Moto razr 40 ultra की बात कर रहे हैं जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। अब इस फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि ये कंपनी का फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Wed, 24 Jan 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
Moto razr 40 ultra में मिल रहा खास डिस्काउंट, यहां जानें जरूरी डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला भारत के साथ-साथ दुनिया भर में अपने स्मार्टफोन के लिए जाता जाता है। कंपनी समय समय पर अपने कस्टमर्स को चौकाने के लिए नए फोन को लॉन्च करता रहता है। फिलहाल कंपनी ने अपने एक प्रीमियम फोन पर 20000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। ये ऑफर्स Moto razr 40 ultra पर दिया गया है।

आपको बता दें कि मोटोरोला ने पिछले साल भारत में अपना फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर 40 अल्ट्रा लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की कीमत में 20,000 रुपये कटौती के बाद इसकी कीमत 69,999 रुपये हो गई है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Moto razr 40 ultra की नई कीमत

  • मोटोरोला ने पिछले साल जुलाई में भारत में अपना फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर 40 अल्ट्रा लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की कीमत में अब 20,000 रुपये की भारी कटौती की गई है।
  • आपको बताते चले कि मोटो रेजर 40 अल्ट्रा स्मार्टफोन 89,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस डिस्काउंट के बाद डिवाइस की नई कीमत 69,999 रुपये रह गई है।
  • कलर ऑप्शन की बात करें तो इस फोन को 4 कलर ऑप्शन - इनफिनिट ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू, पीच फज और विवा मैजेंटा में उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़ें - अब Facebook से अनलिंक हो जाएगा Instagram अकाउंट, मगर इन यूजर्स को ही मिल रही है खास सुविधा

Moto razr 40 ultra के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले- फीचर्स की बात करें तो ये कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसमें आपको 3.6 इंच FHD+ सेकेंडरी डिस्प्ले मिलता है। इस डिवाइस में 6.9 इंच फ्लेक्सव्यू FHD+ डिस्प्ले है, जिसे 65Hz तक की वेरिएबल रिफ्रेश रेट और 1400nits तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है।

प्रोसेसर- इस डिवाइस में आपको ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा- इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा है जिसे 12MP मुख्य सेंसर और 13MP अल्ट्रा वाइड एंगल मिलता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

बैटरी- इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग और 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें - iPhone 16 Pro Max के कैमरे को लेकर ये खास जानकारी आई सामने, यहां जानें जरूरी डिटेल