Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola के इस वॉच में मिलेगा म्यूजिक कंट्रोल, एंड्रॉयड और iOS दोनों में करती है सपोर्ट

Motorola हजारों भारतीयों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला ब्रांड है। कंपनी अपने कई स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच बाजार में पेश कर चुकी है। अब मोटोरोला अपने यूजर्स को नई सुविधा दे रहा है। कंपनी अपनी मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल की सुविधा जोड़ने जा रहा है।

By AgencyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 31 Dec 2022 04:48 PM (IST)
Hero Image
Motorola moto watch 100 to get iPhone music control

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मोटोरोला अपने 2023 के अपडेट में मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल की पेशकश करेगा, जो यूजर्स को अब बजट-केंद्रित स्मार्टवॉच के कई अपडेट के तहत अपने म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करने देगा।

कब लॉन्च हुआ था Moto Watch 100

बता दें कि Moto Watch 100 को शुरुआत में दिसंबर 2021 में बजट-केंद्रित स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया था। बता दें कि यह म्यूजिक ऐप iOS और एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ संगत है, जो इसे ऐपल यूजर्स के उपयोग के लिए संगत बनाता है।

यह भी पढ़ें- OnePlus के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, मिलते हैं 50MP कैमरा और 120W फास्ट चार्ज जैसे फीचर

Moto Watch 100 में हैं ये फीचर्स

नई मोटो वॉच 100 में आपातकालीन अलर्ट के साथ-साथ हार्ट रेट की मॉनिटरिंग, SO2 ऑक्सीजन सेचुरेशन अलर्ट और दैनिक अपडेट शामिल होंगे। मोटो वॉच 100 का उपयोग परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए किया जा सकता है, जैसे कि वे जो अकेले रहते हैं और उनकी मदद करने वाला कोई नहीं है।

इसमें परिवार-शेयरिंग सॉफ़्टवेयर भी है, जो परिवार के हेल्थ मैनेजमेंट का ध्यान ऱखता है, ताकि परिवार के अन्य सदस्य रियल टाइम में घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य को ट्रैक और कम्युनिकेट कर सकें।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मोटो वॉच 100 की कीमत 99.99 डॉलर यानी 8274 रुपये है। यह वॉच 28 खेल मोड, Google Fit और Strava इंटीग्रेटेड और फिटनेस टार्गेट के साथ आता है। इस वॉच में बेहतरीन बैटरी लाइफ मिलती है, जो 60 मिनट के चार्ज के बाद भी घड़ी को दोबारा चार्ज करने से पहले दो हफ्ते तक चलने में सक्षम बनाती है।

यह भी पढ़ें- Gmail इनबॉक्स में आ रहे हैं धड़ाधड़ ईमेल, फिल्टर लगाकर आसानी से कर सकते हैं मैनेज, जानें पूरा तरीका