Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

500 रुपये से भी कम कीमत में घर लाएं Motorola का ये स्टाइलिश फोन, फीचर्स के बारे में जानकर हो जाएंगे फैन

Motorola E7 Power Discount अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान का रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं। Motorola E7 Power स्मार्टफोन पर पर एक धमाकेदार डील मिल रही है। आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। (फोटो- जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Thu, 18 May 2023 10:10 PM (IST)
Hero Image
Motorola E7 Power Discount Offer Amazon Sale Know Price Features Specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी हर महीने अपने बजट सेगमेंट के यूजर्स को ध्यान में रखकर कई स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। फ्लिपकार्ट, अमेजन जैसे कई ई-कॉमर्स साइट्स भी आपको कई मोटो के फोन पर बेहतरीन ऑफर्स देती हैं।

दरअसल, अमेजन पर Motorola E7 Power पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए आपको पूरी डील और ऑफर के बारे में बताते हैं।

Motorola E7 Power पर मिल रही धमाकेदार छूट

अमेजन पर Motorola E7 Power पर 28% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 7,890 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और भी कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HSBC Cashback Credit Card है तो आप 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Motorola E7 Power की स्पेसिफिकेशन्स

मोटो ई7 पावर में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। डिस्प्ले 20: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है। डिस्प्ले बेजल-लेस है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। Moto E7 Power में इसके पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप शामिल है, जिसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है।

Motorola E7 Power के फीचर्स 

स्मार्टफोन के कैमरे में एलईडी फ्लैश, ऑटोफोकस, एक्सपोजर करेक्शन, एचडीआर मोड, आईएसओ एडजस्टमेंट, डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच-टू-फोकस जैसे कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 CPU प्रोसेसर के साथ 4GB RAM दी गई है।

डिस्क्लेमरः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में बदलाव होता रहता है। Motorola E7 Power पर बताई गई डील खबर लिखने के दौरान की है। ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।