Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ 399 रुपये में मिल सकता है 12 हजार वाला ये बजट फोन! हाथों-हाथ खरीद रहे ग्राहक

Motorola E7 Power Discount Offer अगर आप नया 4G बजट स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप 11 हजार रुपये वाले Motorola E7 Power को मात्र 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर में अधिकतम 6800 रुपये की बचत कर सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 21 Jul 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Motorola E7 Power Discount Offer Sale Detail Know Price Specification Exchange Offer

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। अगर आप नया 4G बजट स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

आप 11 हजार रुपये वाले Motorola E7 Power को मात्र 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। बाजार में इस फोन की कीमत 10999 रुपये है। ये फोन 13MP का प्राइमरी कैमरा और 4G नेटवर्क से लैस आता है।

Motorola E7 Power पर क्या है ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को 35% डिस्काउंट के साथ मात्र 7,199 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, डिवाइस पर बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। फोन की खरीदारी Kotak Bank Credit Card EMI से करते हैं तो 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन की बाजार में कीमत 10999 रुपये है।

Moto E7 Power पर एक्सचेंज ऑफर

डिस्काउंट के अलावा अमेजन पर ग्राहकों को एक और जबरदस्त डील ऑफर की जा रही है। अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है जो अच्छे कंडीशन में है, तो इसे एक्सचेंज ऑफर में इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर में अधिकतम 6,800 रुपये की बचत कर सकते हैं। यानी पुराना फोन देकर आप इस मोटो का नया फोन मात्र 399 रुपये में खरीद सकते हैं।

Moto E7 Power के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। यह 720 x 1600 पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्ट्रक्चर के साथ बेजल-लेस स्क्रीन भी है। यह स्मार्टफोन डुअल-कैमरा कॉन्फिगरेशन के साथ आता है, जिसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है।

फोटो बेहतर क्वालिटी की आये इसके लिए रियर कैमरों में एलईडी फ्लैश, ऑटोफोकस, एक्सपोजर , एचडीआर मोड, आईएसओ कंट्रोल, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच-टू-फोकस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है।

डिस्क्लेमर: Moto E7 Power के रेट्स खबर लिखे जाने तक लिस्ट हुए हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।