Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मात्र 490 रुपये में मिल रहा Motorola का ये धांसू फोन, स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलता है बहुत कुछ नया

मिड बजट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। आप Motorola E7 Power बजट स्मार्टफोन को मात्र 490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। (फोटो-मोटोरोला)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 03 Apr 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
Motorola E7 Power 28% discount Check out the Amazon deal know features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक मिड बजट फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। मिड बजट में आप मोटोरोला का Motorola E7 Power डिवाइस खरीद सकते हैं। कंपनी का यह डिवाइस 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ बेहद सस्ते में मिल रहा है।

ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए फोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप अमेजन से इस फोन को मात्र 490 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Moto E7 Power की स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Power में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। यह 720 x 1600 पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्ट्रक्चर के साथ बेजल-लेस स्क्रीन भी है। यह स्मार्टफोन डुअल-कैमरा कॉन्फिगरेशन के साथ आता है, जिसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है।

रियर कैमरों में एलईडी फ्लैश, ऑटोफोकस, एक्सपोजर , एचडीआर मोड, आईएसओ कंट्रोल, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच-टू-फोकस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है।

Moto E7 Power पर मिल रहा डिस्काउंट

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को मात्र 7,890 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, डिवाइस पर बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। फोन की खरीदारी HSBC Cashback Card Credit Card से करते हैं तो 250 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन की बाजार में कीमत लगभग 10999 रुपये है।

Moto E7 Power पर एक्सचेंज ऑफर

अमेजन पर ग्राहकों को एक सस्ती डील और ऑफर की जा रही है। अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन अच्छे कंडीशन में है, तो इसे एक्सचेंज ऑफर में इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर में अधिकतम 7,890 रुपये की बचत कर सकते हैं। जी हां, यानी पुराना फोन देकर आप नया डिवाइस Moto E7 Power मात्र 490 रुपये में खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: Moto E7 Power के रेट्स खबर लिखे जाने तक लिस्ट हुए हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।