Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola Edge 50 Sale Today: मोटोरोला के धाकड़ फोन की सेल हुई लाइव, सस्ते में मिल रहा Smartphone

Motorola Edge 50 की पहली सेल लाइव हो चुकी है। मोटोरोला के इस फोन को बेहद खास माना जा रहा है क्योंकि डिवाइस ने दुनिया के सबसे पतले फोन के रूप में एंट्री की है। इस फोन को मिलिट्री ग्रेड ड्यूेरेबिलिटी के साथ लाया गया है। फोन का ग्रीन और पीच कलर वेरिएंट वीदन लेदर और ग्रे कलर Vegan Suede के साथ लाया गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 की पहली सेल हो गई लाइव

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए पावरफुल स्पेक्स और बिल्ड के साथ Motorola Edge 50 लॉन्च किया है। मोटोरोला के इस फोन को बेहद खास माना जा रहा है क्योंकि, डिवाइस ने दुनिया के सबसे पतले फोन के रूप में एंट्री की है। इस फोन को मिलिट्री ग्रेड ड्यूेरेबिलिटी के साथ लाया गया है। फोन का ग्रीन और पीच कलर वेरिएंट वीदन लेदर और ग्रे कलर Vegan Suede के साथ लाया गया है। आज इस फोन की पहली सेल लाइव हो चुकी है।

Motorola Edge 50 फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन इतना मजबूत है कि इसे आपका बच्चा चाहे बॉल की तरह खेले-पटके या कैंडी की तरह चबाए इसे कोई नुकसान नहीं पहुंचता।

आइए जल्दी से मोटोरोला के इस दमदार फोन के स्पेक्स, कीमत- डिस्काउंट और सेल डिटेल्स पर एक नजर डाल लें-

Octa core प्रोसेसर

मोटोरोला का नया फोन Snapdragon 7 Gen 1 Accelerated Edition के साथ आता है।

pOLED Endless Edge डिस्प्ले

मोटोरोला फोन को कंपनी 6.7" pOLED Endless Edge डिस्प्ले के साथ लेकर आई है। फोन Super HD+ (2712 x 1220 | 1.5K) पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है।

सिंगल रैम और स्टोरेज वेरिएंट

मोटोरोला फोन को कंपनी 8 GB RAM और 256 GB ROM वेरिएंट में लेकर आई है। फोन LPDDR4X के साथ रैम बूस्ट और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है।

68W TurboPowe चार्जिंग फोन

मोटोरोला का नया फोन 5000Ah बैटरी और 68W TurboPowe चार्जिंग के साथ लाया गया है। फोन 15W Wireless Charging सपोर्ट के साथ भी लाया गया है।

50MP रियर मेन कैमरा

मोटोरोला फोन 50MP रियर मेन कैमरा के साथ आता है। फोन 13MP Ultrawide angle और 10MP Telephoto कैमरे के साथ आता है। फोन 32MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया गया है।

ये भी पढ़ेंः Vivo V40 VS OnePlus Nord 4: एक ही प्रोसेसर और बैटरी साइज, दोनों में कौन-सा फोन ज्यादा दमदार

Motorola Edge 50 की कीमत और डिस्काउंट

Motorola Edge 50 फोन को 27,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन को आज पहली सेल में 2000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे। फोन को आज दोपहर 12 बजे से 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं।