Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola Edge 50 Launch: दुनिया का सबसे पतला मोटोरोला फोन आज होगा लॉन्च, बोल्ड और खूबसूरत होगा अंदाज

मोटोरोला आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक पावरफुल फोन Motorola Edge 50 लॉन्च (Motorola Edge 50 Launch Today) करने जा रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ है। लॉन्च से पहले ही फोन के की स्पेक्स को लेकर भी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। फोन तीन कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। फोन वीगन लेदर डिजाइन में लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 01 Aug 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 Launch Today: 5000mAh बैटरी के साथ आज लॉन्च होगा मोटोराला फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए वीगन लेदर फिनिश वाला Motorola Edge 50 फोन लॉन्च कर रहा है। मोटोरोला (Motorola Edge 50 Launch Today) का यह फोन तीन कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही कंपनी साफ कर चुकी है कि फोन का ग्रीन और पीच कलर वेरिएंट वीदन लेदर और ग्रे कलर Vegan Suede के साथ लाया जा रहा है। मोटोरोला का अपकमिंग फोन एक खास डिवाइस होगा क्योंकि, फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि डिवाइस दुनिया के सबसे पतले फोन के रूप में एंट्री लेगा। इस फोन को मिलिट्री ग्रेड ड्यूेरेबिलिटी के साथ लाया जा रहा है। आइए जल्दी से मोटोरोला के अपकमिंग फोन के स्पेक्स और सेल डिटेल्स पर एक नजर डाल लें-

Motorola Edge 50 के पावरफुल स्पेक्स

15 मिनट में फुल चार्ज होगा फोन

मोटोरोला का अपकमिंग फोन फास्ट चार्जिंग को लेकर भी ग्राहकों का दिल जीतेगा। कंपनी का कहना है कि फोन 5000mAh बैटरी और 15w वायरलेस चार्जिंग फीचर और 68w Turbo Charge के साथ लाया जा रहा है। फोन को मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा।

32MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा फोन

मोटोरोला का नया फोन फोटोग्राफी के लिए एक बढ़िया डिवाइस होगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन को Sony LYTIA 700C Camera के साथ लाया जाएगा। फोन का कैमरा मोटो एआई के साथ काम करेगा। फोन 10MP 30x टेलीफोटो लेंस के साथ लाया जा रहा है। फोन 120 डिग्री अल्ट्रावाइड 13MP सेकेंडरी कैमरा से लैस होगा। फोन 13MP मैक्रो शूटर के साथ लाया जाएगा। फोन 32MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

खूबसूरत कलर और डिजाइन वाला फोन

मोटोरोला फोन तीन कलर ऑप्शन (Motorola Edge 50 Colour Options) में लाया जा रहा है। फोन को वीगन लेदर और Vegan Suede में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी फोन को ग्रीन, पीच और ग्रे कलर में ला रही है।

गिरने पर आसानी से नहीं डैमेज होगा फोन

मोटोरोला फोन को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक, डिवाइस एक्सीडेंटल ड्रॉप के साथ लाया जा रहा है। एक्सट्रीम हाई टेम्प्रेचर में भी फोन इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन वाइब्रेशन और शॉक्स को लेकर भी बेहतर काम करेगा। डिवाइस वाइब्रेशन और शॉक रेजिस्टेंट होगा।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip 6 vs Motorola Razr 50 Ultra: कैमरा से लेकर बैटरी तक, कौन सा फ्लिप फोन है बेस्ट , जानें डिटेल्स

Motorola Edge 50 की कीमत और सेल डिटेल्स

बता दें, Motorola Edge 50 फोन लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमत (Motorola Edge 50 Price) और सेल डिटेल्स को लेकर आधिकारिक जानकारियां सामने आएंगी। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इस फोन को फ्लिपकार्ट से चेक किया जा सकेगा।