Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50 MP कैमरा और 12GB रैम के साथ आएगा Motorola का नया स्मार्टफोन, Edge 50 Neo नाम से करेगा एंट्री

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुकी है। यह मोटोरोला Edge 50 सीरीज का पांचवा स्मार्टफोन है। कंपनी इससे पहले Edge 50 5G Edge 50 Pro Edge 50 Ultra और Edge 50 Fusion स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। यह फोन मीडियाटेक के प्रोसेसर और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 13 Aug 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
Motorola जल्द लॉन्च करेगा Edge 50 सीरीज का नया स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Motorola जल्द अपनी पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज Edge 50 का नया मैंबर लॉन्च करेगा। कंपनी का यह फोन Edge 50 Neo के नाम से एंट्री करेगा। यह इस सीरीज का पांचवां स्मार्टफोन है। इस सीरीज के दूसरे चार स्मार्टफोन Edge 50 5G, Edge 50 Pro, Edge 50 Ultra, और Edge 50 Fusion हैं। मोटोरोला के अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Neo के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर डिटेल्स सामने आ चुके हैं।

Motorola Edge 50 Neo कैसा होगा डिजाइन

Motorola Edge 50 Neo के डिजाइन की बात करें तो यह Edge 50 सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन से मिलता जुलता होगा। इस फोन में फ्लैट डिस्प्ले मिलेगा। एज 50 सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन में कर्व डिस्प्ले मिलता है। इस फोन के बैक पैनल में लेदर फिनिश दिया गया है।

मोटोरोला का यह फोन ग्रे, बेज और रेड कलर ऑप्शन में आता है। इस फोन के कथित रेंड एक्स पूर्व में ट्विटर पर शेयर किए गए हैं।

Motorola Edge 50 Neo संभावित फीचर्स

डिस्प्ले: मोटोरोला का अपमिंग स्मार्टफोन TENAA सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक, अपकमिंग Edge 50 Neo स्मार्टफोन में 6.36-इंच का फ्लैट pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो फुल एचडी प्लस रेज्यूलोशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा।

प्रोसेसर और रैम: फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमे MediaTek का Dimensoty 7300 5G चिपसेट मिलेगा। मोटोरोला का यह फोन 12GB तक की रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ आएगा।

कैमरा: कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 13-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर दिया जाएगा। फोन में सेल्फी कैमरा के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी और चार्जिंग: बैटरी की बात करें तो मोटोरोला के अपकमिंग फोन में 4310mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फोन 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

अन्य फीचर्स: मोटोरोला का यह फोन IP68 रेटिंग, Dolby Atmos सपोर्ट के साथ साउंड सिस्टम और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च होगा। फोन में 5G, Wi-Fi 6E, Bluetooth v5.4, GPS, NFC, और USB-C पोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 5 मिनट में चार्ज होगा स्मार्टफोन, Realme ला रही सबसे फास्ट 320W SuperSonic Charge टेक्नोलॉजी