Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola ने टीज किया नया स्मार्टफोन, खूबसूरत डिजाइन के साथ जल्द होगी मार्केट में एंट्री

मोटोरोला ने भारत में नए फोन को एक प्यारे से डिजाइन के साथ टीज किया है। बैक पैनल पर लकड़ी के कलर का डिजाइन दिखाई देता है जो नॉर्डिक वुड में एज 50 अल्ट्रा जैसा दिखता है। कंपनी ने अभी तक फोन का नाम या लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन ये डिटेल जल्द ही सामने आ सकती हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 07 Jun 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
मोटोरोला ने भारत में नए फोन को एक प्यारे से डिजाइन के साथ टीज किया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर जारी किया है। ब्रांड द्वारा साझा किए गए नए टीजर के अनुसार मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है।टीजर इमेज से पता चलता है कि यह मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा है जिसने अप्रैल में एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन के के रूप में पेश किया गया था।

ये दोनों फोन भारत में पहले से ही उपलब्ध हैं, इसलिए सबसे अधिक संभावना है कि अल्ट्रा जल्द ही यहाँ आएगा।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा भारत में हुआ टीज

मोटोरोला ने भारत में नए फोन को एक प्यारे से डिजाइन के साथ टीज किया है। बैक पैनल पर लकड़ी के कलर का दिखाई देता है, जो नॉर्डिक वुड में एज 50 अल्ट्रा जैसा दिखता है। इसने अभी तक फोन का नाम या लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ये डिटेल जल्द ही सामने आ सकती हैं। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा यूरोप में EUR 999 (लगभग 88,800 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ सीरीज में सबसे महंगा फोन है।

— Motorola India (@motorolaindia) June 7, 2024

कौन सा मिलेगा प्रोसेसर?

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा भारत में POCO F6 के बाद स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट वाला दूसरा फोन होगा। यह सीरीज का टॉप-एंड फोन है, जो पुष्टि करता है कि इसकी कीमत Edge 50 Pro और Edge 50 Fusion से ज्यादा होगी।

Motorola Edge 50 Ultra और Edge 50 Pro अंतर

फास्ट चिपसेट के अलावा Motorola Edge 50 Pro, Edge 50 Pro के 2,000 निट्स की तुलना में ज्यादा 2,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आता है, जबकि Edge 50 Pro 12GB रैम और 512GB स्टोरेज पर सीमित है।

लेकिन यह पुष्टि नहीं हुई है कि Motorola इस मेमोरी वेरिएंट को भारत में लाएगा या नहीं। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 50MP OIS प्राइमरी सेंसर, 64MP टेलीफोटो लेंस और 50MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ बेहतर कैमरे भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- लंबे इंतजार के बाद HTC लाने जा रहा है नए फोन, खास होगा नया डिवाइस; मिलेंगी कई खूबियां