Move to Jagran APP

Motorola Edge 50 Ultra की आज होगी धमाकेदार एंट्री, AI की खूबियों से लैस होगा नया फोन

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आज यानी 18 जून को Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पहले से ही लाइव है। फोन को लेकर कंपनी ने पहले ही कुछ जानकारियां दे दी हैं। मोटोरोला का यह फोन AI पावर्ड टेलीफोटो ओआईएस कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 18 Jun 2024 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 08:34 AM (IST)
Motorola Edge 50 Ultra आज हो रहा है लॉन्च, ऐसी होंगी खूबियां

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी Motorola Edge 50 Ultra को मोटो एआई की खूबियों के साथ ला रही है।

मोटोरोला के इस अपकमिंग फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर तैयार किया गया है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फोन के की फीचर्स को लेकर जानकारी दे दी है।

किन खूबियों के साथ आ रहा Motorola Edge 50 Ultra

कैमरा

सबसे पहले कैमरा स्पेक्स की ही बात करें तो मोटोरोला का नया फोन AI पावर्ड टेलीफोटो ओआईएस कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

फोन 100X AI Super Zoom फीचर के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि नए फोन के कैमरा से कम लाइट में भी ब्राइट पिक्चर्स क्लिक की जा सकेंगी।

इसके अलावा, मोटोरोला के नए फोन के साथ बारीक डिटेल्स को भी कैप्चर करने में मदद मिलने वाली है। मोटोरोला के इस फोन की मदद से यूजर्स Hi- res सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो मोटोरोला का नया फोन 144hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन वाले डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

फोन 1.5K रेजोल्यूशन और 2500 निट्स तक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है। मोटोरोला के इस फोन में ऑन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की सुविधा मिल रही है। फोन 6.7 इंच पोल्ड डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 4 Lite आज होगा रिवील, इन फीचर्स के साथ जल्द होने वाली है एंट्री

स्मार्ट कनेक्ट

मोटोरोला के नए फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा एंड्रॉइड फोन होगा जो स्मार्ट कनेक्ट के साथ लाया जाएगा। फोन में मल्टीपल डिवाइस कनेक्ट करने से लेकर सिंक और कंट्रोल करने की सुविधा मिल रही है।

डिजाइन 

डिजाइन की बात करें तो यह फोन एल्युमिनियम फ्रेम के साथ लाया जा रहा है। यह दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जो नेचुरल वुड फिनिश के साथ लाया जा रहा है।

इस फोन को सिलिकॉन वीगन लेदर औऱ फोरेस्ट ग्रे कलर में खरीदने की सुविधा भी मिलेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.