Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन 1 अगस्त को होगा लॉन्च, Motorola Edge 50 की धमाकेदार होगी एंट्री

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए Motorola Edge 50 लॉन्च कर रहा है। कंपनी का अपकमिंग फोन दमदार खूबियों के साथ लाया जाएगा। Motorola Edge 50 को 1 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है। फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ लाया जाएगा। मोटोरोला का फोन एक्सट्रीम हाई टेम्प्रेचर के साथ बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन को मोटोरोला एआई की खूबी के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 28 Jul 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 स्मार्टफोन 1 अगस्त को होगा लॉन्च, दमदार होंगी खूबियां

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए Motorola Edge 50 स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इस फोन को कंपनी 1 अगस्त को लॉन्च कर रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है। फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि डिवाइस दुनिया के सबसे पतले फोन के रूप में एंट्री लेगा। इस फोन को मिलिट्री ग्रेड ड्यूेरेबिलिटी के साथ लाया जा रहा है। आइए जल्दी से मोटोरोला के अपकमिंग फोन के की स्पेक्स को लेकर डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन की खूबियां

फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस एक्सीडेंटल ड्रॉप के साथ भी सुरक्षित रहेगा। मोटोरोला का फोन एक्सट्रीम हाई टेम्प्रेचर के साथ बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी का कहना है कि यह फोन वाइब्रेशन और शॉक्स को लेकर भी बेहतर काम करेगा। डिवाइस वाइब्रेशन और शॉक रेजिस्टेंट होगा। कोस्टल एरिया जहां ज्यादा ह्यूमिडिटी रहती है, में भी फोन को इस्तेमाल बेहतर तरीके से किया जा सकेगा। मोटोरोला के इस फोन को डस्ट, वॉटर और रेत से भी सुरक्षित रखे जाने में मदद मिलेगी।

तीन रंग में लाया जा रहा है मोटोरोला फोन

मोटोरोला का यह फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ टीज किया जा रहा है। हालांकि, केवल दो ही कलर ऑप्शन के साथ फोन वीगन लेदर के साथ खरीदा जा सकेगा। फोन का ग्रीन और पीच कलर वेरिएंट वीदन लेदर और ग्रे कलर Vegan Suede के साथ लाया जा रहा है।

32MP सेल्फी शूटर से लैस होगा मोटोरोला फोन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन को Sony LYTIA 700C Camera के साथ लाया जा रहा है। फोन का कैमरा मोटो एआई के साथ काम करेगा। फोन 10MP 30x टेलीफोटो लेंस के साथ लाया जा रहा है। फोन 120 डिग्री अल्ट्रावाइड 13MP सेकेंडरी कैमरा से लैस होगा। फोन 13MP मैक्रो शूटर के साथ लाया जाएगा। फोन 32MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Motorola Razr 50 Ultra भारत में हुआ लॉन्च, Free मिल रहे 10 हजार रुपये के बड्स

15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा मोटोरोला फोन

मोटोरोला का यह फोन 5000mAh बैटरी और 15w वायरलेस चार्जिंग फीचर और 68w टर्बोपावर चार्ज के साथ लाया जा रहा है। फोन को मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा।