Move to Jagran APP

वीगन लैदर डिजाइन और 32MP सेल्फी कैमरा वाले फोन पर छूट, ऐसे उठाएं फटाफट फायदा

इस दिवाली कम दाम में कोई अच्छा सा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Moto G85 5G आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स में बिक्री के लिए मौजूद है। फोन चार कलर ऑप्शन और 33W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी के साथ आता है। इसे IP52 की रेटिंग भी मिली हुई है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 22 Oct 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
ऑफर्स में मोटोरोला के स्मार्टफोन को खरीदने का मौका

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली नजदीक आ चुकी है। इस मौके पर अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा समय है। फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल में स्मार्टफोन छूट के साथ बिक्री के लिए मौजूद हैं। हम यहां कुछ दिन पहले लॉन्च हुए Motorola G85 5G के बारे में बता रहे हैं, जिसे फ्लिपकार्ट से बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। वीगन लैदर डिजाइन वाले इस फोन में तगड़ी खूबियां दी गई हैं, जो किफायती कीमत में आपको लुभा सकती हैं। इसमें बड़ी बैटरी और 32MP सेल्फी कैमरा जैसे स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

खूबसूरत डिजाइन वाला फोन सस्ते में खरीदें

Motorola G85 5G फ्लिपकार्ट पर कम दाम में बिक्री के लिए मौजूद है। इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 18,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस पर 11,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर पुराने फोन की कंडीशन सही रही तो अच्छी बचत हो जाएगी।

इसके साथ ही एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये की इंस्टेंट बचत होगी और आखिर में आपके पास फ्लिपकार्ट का एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो मजे ही मजे। इस पर भी 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है।

कलर वेरिएंट 

  • स्मार्टफोन कोबाल्ट ब्लू, ऑलिव ग्रीन, अर्बन ग्रे और वाइवा मजेंटा कलर में वीगन लैदर बैक के साथ आता है।
  • इसे IP52 की स्प्लैश रेजिस्टेंट रेटिंग मिली हुई है।

Motorola G85 5G: स्पेसिफिकेशन

इसमें परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट दिया गया है। जिसे Adreno 619 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 8GB/128GB और 12GB/256GB वेरिएंट बिक्री के लिए मौजूद हैं।

फोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ काम करने वाली 6.7 इंच की FHD+ pOLED डिस्प्ले दी गई है। यह एंड्रॉइड 14 पर चलता है। कंपनी ने इसे दो ओएस अपग्रेड देने का वादा किया है।

सेल्फी के शौकीनों के लिए फोन में फ्रंट पर 32MP का सेंसर है और रियर पैनल पर 50MP OIS सपोर्ट वाला मेन सेंसर है। साथ ही 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी दिया गया है।

पावर सपोर्ट के लिए फोन में 33W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAH की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP54 की रेटिंग है।

यह भी पढ़ें- 50MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी वाले 5G फोन पर तगड़ी डील, दिवाली सेल में होगी अच्छी बचत