Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

10 हजार से कम में मोटोरोला के इन दो स्मार्टफोन को खरीदने का मौका; यहां मिल रही है सस्ती डील

motorola smartphone Deal 10 हजार से कम में स्मार्टफोन की खरीदारी का मौका बार-बार नहीं मिलने वाला है। आज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर चल रही सेल का आखिरी दिन है। फ्लिपकार्ट और अमेजन से आज सस्ती खरीदारी का आखिरी दिन है। ऐसे में बजट स्मार्टफोन को लेकर मोटोरोला की ओर से सस्ती डील ऑफर की जा रही है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
10 हजार से कम में मोटोरोला के फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। 10 हजार से कम में स्मार्टफोन की खरीदारी का मौका बार-बार नहीं मिलने वाला है। आज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर चल रही सेल का आखिरी दिन है। फ्लिपकार्ट और अमेजन से आज सस्ती खरीदारी का आखिरी दिन है। ऐसे में बजट स्मार्टफोन को लेकर मोटोरोला की ओर से सस्ती डील ऑफर की जा रही है।

मोटोरोला अपने दो स्मार्टफोन को 10 हजार से कम में खरीदने का मौका दे रहा है। जी हां, मोटोरोला ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से स्मार्टफोन की नई कीमत की जानकारी दी है।

मोटोरोला के कौन-से फोन मिल रहे सस्ते

दरअसल, 10 हजार से कम में आप moto g32 और moto e13 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। moto g32 की कीमत की बात करें तो इस फोन की खरीदारी 8999 रुपये में कर सकते हैं। वहीं moto e13 स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6749 रुपये में खरीद सकते हैं।

कहां से कर सकते हैं इन स्मार्टफोन की खरीदारी

moto e13

इन स्मार्टफोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट से की जा सकती है। दरअसल, moto e13 स्मार्टफोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट से 5999 रुपये में कर सकते हैं।

इस कीमत पर फोन का 2GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट खरीद सकते हैं। मालूम हो कि मोटोरोला ने 28 सितंबर को ही moto e13 को स्काई ब्लू कलर में लॉन्च किया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज जैसी खूबियों के साथ7 हजार से कम में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 12GB Ram और 256GB स्टोरेज जैसी खूबियों के साथ आता है मोटोरोला का ये Smartphone, इन यूजर्स को लुभा सकता है फोन

moto g32

moto g32 के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो फोन को फ्लिपकार्ट पर 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

हालांकि, फोन की खरीदारी बैंक कार्ड के साथ करते हैं तो ICICI Bank Credit Card, Axis Bank और Citi Credit Card के साथ 1000 रुपये की बचत की जा सकती है। बता दें, बैंक ऑफर के लिए कार्ड से मिनिमम 5000 रुपये की खरीदारी करना जरूरी होगा।