Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ हो सकती है Edge 50 Pro की एंट्री

Motorola भारत में 3 अप्रैल को स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने ऑफियल पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है। हालांकि कंपनी ने यह साफ नहीं किया कि वह कौन-सा स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो यह फोन Motorola Edge 50 Pro हो सकता है। इसमें 50MP का कैमरा और Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 14 Mar 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Motorola भारत में जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह फोन अप्रैल महीने में पेश किया जाएगा। मोटोरोला अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को पिछले काफी समय से टीज कर रहा है। अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में ऑफिशियली एलान भी कर दिया है। 

Motorola 3 अप्रैल को लॉन्च करेगा स्मार्टफोन

Motorola ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जानकारी दी है वह भारत में तीन अप्रैल को नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी यह जानकारी नहीं दी है कि कौन-सा स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। लेकिन, यह अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Pro ही होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A35 और Galaxy A55 की कीमत आई सामने, यहां जानिए ऑफर्स और डिस्काउंट

Motorola Edge 50 Pro की संभावित खूबियां

Motorola Edge 50 Pro को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स में फोन की स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन को लेकर जानकारी सामने आ चुकी हैं। 

  • मोटोरोला के इस फोन में 165Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही उम्मीद है कि फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा। फोन 12GB तक की रैम सपोर्ट करेगा।
  • मोटोरोला का यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। यह 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा।
  • कैमरा को लेकर बताया जा रहा है कि फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, जिसके साथ दो सेकेंडरी कैमरा होंगे। इस कैमरा सेटअप में वाइड एंगल कैमरा और टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा।

AI स्मार्टफोन भी लाएगी मोटोरोला

कुछ दिनों पहले कंपनी ने होम मार्केट चीन में अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन की F1 के साथ पार्टनरशिप को टीज किया था। अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फोन अमेरिका में Motorola Edge+ (2024) के नाम से पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने Moto X50 Ultra को अपना पहला AI स्मार्टफोन के रूप में भी टीज किया था।

यह भी पढ़ें: AI Generated Content Detection: खूब वायरल हो रही हैं एआई से बनी फोटो और वीडियो, इन तरीकों से कर सकते हैं पहचान