Move to Jagran APP

Nokia New 5G smartphone: नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन धमाकेदार एंट्री को तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

Nokia New 5G smartphone Launching Soon नोकिया अपने यूजर्स के लिए एक नया 5G Smartphone लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल( पूर्व में ट्विटर) से नए 5G Smartphone को लेकर एक टीजर शेयर किया है। 5G Smartphone को लेकर 6 सितंबर को लॉन्च किए जाने की हिंट मिल रही है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन को लॉन्च करने की जानकारी नहीं दी है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 03 Sep 2023 09:23 AM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2023 09:23 AM (IST)
नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन धमाकेदार एंट्री को तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च (सांकेतिक इमेज)

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  नोकिया बहुत जल्द भारतीय ग्राहकों को एक नए 5G स्मार्टफोन का तोहफा देने जा रही है। कंपनी का नया 5G स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च किया जा रहा है। नोकिया ने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में ऑफिशियल टीजर जारी किया है।

कब आ रहा नया नोकिया 5G स्मार्टफोन

नोकिया ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) से नए स्मार्टफोन को टीज किया है। कंपनी ने नए 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख को लेकर हिंट दी हैं। नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन 6 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने नए स्मार्टफोन के नाम और फोन से जुड़ी दूसरी जानकारियां नहीं दी हैं।

नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन किन खूबियों के साथ लाया जा रहा है इस को लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक जानाकारियां तो नहीं हैं लेकिन फोन को एक लाइन टीज की गई है, Are you ready to experience speed।

नोकिया के अपकमिंग 5G स्मार्टफोन को लेकर पहले से किसी तरह की रिपोर्ट सामने नहीं आई हैं।ऐसे में नोकिया के नए स्मार्टफोन की कीमत और खूबियों को लेकर किसी तरह का दावा नहीं किया जा सकता है।

नोकिया  X सीरीज में आ सकता है नया स्मार्टफोन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन X सीरीज में लाया जा सकता है। बीते साल इस समय पर कंपनी ने यूजर्स के लिए Nokia X30 को लॉन्च किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि नया स्मार्टफोन भी Nokia X सीरीज में भी लाया जा सकता है।

मालूम हो कि नोकिया अपने यूजर्स के लिए नए फीचर फोन और सस्ते स्मार्टफोन लाने पर काम करती है। नोकिया ने हाल ही में Nokia C12 को लॉन्च किया था।

वहीं कंपनी का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन अभी तक Nokia X30 5G है। इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB + 6GB RAM, 128GB + 8GB RAM और 256GB + 8 GB RAM में लाया गया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.