Move to Jagran APP

Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च करने से पहले कंपनी CEO ने बदला अपना नाम, बने Carl Bhai

नथिंग अपने तीसरा स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी सीईओ Carl Pei बेहद उत्साहित हैं। कंपनी सीईओ ने एक्स हैंडल पर अपना नाम ही बदल दिया है। Carl ने अपने नाम के पीछे Bhai शब्द जोड़ लिया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Mon, 19 Feb 2024 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2024 08:51 AM (IST)
Nothing Phone (2a) के उत्सुक हुए कंपनी सीईओ, बदल डाला नाम

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग अपने तीसरा स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है।

हालांकि, फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी के सीईओ Carl Pei ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। भारत में फोन की लॉन्चिंग को लेकर Carl Pei इतने उत्सुक हैं कि उन्होंने अपना नाम ही बदल दिया है।

Carl Pei ने बदला अपना नाम

दरअसल, Carl Pei ने अपने एक्स हैंडल पर अपना नाम Carl Bhai कर दिया है। इतना ही नहीं, वे भारतीय भाषा हिंदी को भी तवज्जो देते नजर आ रहे हैं।

एलन मस्क से भी पूछा सवाल

Carl के एक्स हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट की ही बात करें तो कंपनी सीईओ ने एलन मस्क को टैग कर उन्हें भी नाम बदलने के बारे में पूछा है।

Carl Pei लिखते हैं कि एलन क्या आपको सच में लगता है कि बिना बदले Elon Bhai बने टेस्ला फैक्ट्री भारत स्थापित की जा सकती है?

फोन का रिव्यू जानने के लिए बेकरार Pei

Carl Pei ने फेमस टेक क्रिएटर मुकुल शर्मा से भी एक्स हैंडल पर बात की है। मुकुल के लिए किए पोस्ट में Carl Pei लिखते हैं कि नथिंग के नए फोन पर आपके व्यूज जानने के लिए मैं उत्सुक हूं।

ये भी पढ़ेंः vivo T2x 5G: 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ खरीदें सबसे सस्ता 5G फोन, अब दो नए कलर में लुभाएगा दिल

कब और कहां लॉन्च होगा नया फोन

नथिंग के नए फोन का लॉन्चिंग इवेंट नई दिल्ली में होने जा रहा है। इतना ही नहीं, इस इवेंट में कंपनी सीईओ Carl Pei खुद इस फोन को पेश करने जा रहे हैं। लॉन्चिंग के बाद नथिंग का नया फोन फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के उपलब्ध होगा।

  • Date: March 5, 2024
  • Venue: Yashobhoomi, Sector 25 Dwarka, Bharthal, Delhi, 110061, India
  • Time: 5PM


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.