Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CMF Buds के लिए शुरू हुई सेल, मिलती है ANC टेक्नोलॉजी और लंबा बैटरी बैकअप; मात्र इतनी है कीमत

Nothing के CMF Buds फ्लिपकार्ट और Myntra पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा इन्हें चुनिंदा रिटेल स्टोर और क्रोमा से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इन्हें विजय सेल्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया है। इनकी कीमत 2299 रुपये निर्धारित की गई है। इन पर ग्राहकों को 1 साल की वारंटी प्रदान की जा रही है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 08 Mar 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
CMF Buds के लिए सेल शुरू हो चुकी है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Nothing ने हाल ही में वायरलेस CMF Buds लॉन्च किए हैं। अब इनके लिए सेल भी शुरू हो चुकी है। इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि ये ट्रांसपेरेंसी मोड को सपोर्ट करते हैं। इन्हें ऑरेंज, डार्क ग्रे और लाइट ग्रे कलर में पेश किया गया है। यहां इनकी सेल के बारे में बताने वाले हैं।

CMG Buds कीमत और उपलब्धता

Nothing के CMF Buds फ्लिपकार्ट और Myntra पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा इन्हें चुनिंदा रिटेल स्टोर और क्रोमा से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इन्हें विजय सेल्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया है। इनकी कीमत 2,299 रुपये निर्धारित की गई है। इन पर ग्राहकों को 1 साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

CMF Buds स्पेसिफिकेशन

CMF बड्स में 12.4mm के बायो-फाइबर ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं। कंपनी कहती है कि ये अल्ट्रा बास टेक्नोलॉजी 2.0 को सपोर्ट करते हैं। इसके लिए एक स्पेसिफिक ऐप भी है जिससे कस्टमाइज और पर्सनलाइज इनेबल कर सकते हैं।

प्रत्येक बड्स में 45 mAh की बैटरी दी गई है,जबकि केस में 460 mAh की बैटरी मिलती है। बड्स को सिंगल चार्जिंग में 35.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं क्विक चार्जिंग में ये 6.5 घंटे बैकअप दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Nothing ने लॉन्च किए ANC तकनीक से लैस Neckband Pro और CMF Buds, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट दिया गया है। इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा मिलती है। जो 42db न्वाइज कैंसिलेशन का दावा करता है।

पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP54 की रेटिंग दी गई है।

CMF Buds में इन-ईयर-डिटेक्शन, गूगल फास्ट पेयर, माइक्रोसॉफ्ट स्विफ्ट पेयर, एलईडी चार्जिंग स्टेट्स, गेम मोड, फाइंड माय ईयरबड्स और टच कंट्रोल दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- Xiaomi 14 Ultra vs Samsung Galaxy S24 Ultra: कौन सा प्रीमियम फोन स्पेक्स के मामले में दमदार, जानिए वन टू वन डिफरेंस