Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नथिंग फोन 1 में जुड़ा Nothing OS 1.5 Update, यूजर्स को मिल रहा है बहुत कुछ नया और खास

Nothing OS 1.5 Update नथिंग फोन 1 के यूजर्स के लिए कंपनी ने एक नया अपडेट Nothing OS 1.5 पेश किया है। इस नए अपडेट में Nothing Weather App और Self Repair जैसे फीचर को पेश किया गया है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 22 Feb 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
Nothing Phone 1 Gets Android 13 Based New Update, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नथिंग फोन 1 में यूजर्स के लिए कंपनी ने एक नया अपडेट जोड़ा है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एंड्रॉइड Nothing OS 1.5 अपडेट पेश किया है। कंपनी की ओर से यह एक बड़ा एंड्रॉइड अपडेट है। यह नया अपडेट कई ऑप्टिमाइजेशन के साथ पेश किया गया है।

इसके साथ- साथ नया अपडेट यूजर्स के लिए कंपनी और गूगल द्वारा पेश कस्टम सुविधाएं लाता है। यूजर्स की सुविधा के लिए नए अपडेट में लॉक स्क्रीन शॉर्टकट कस्टमाइजेशन, रिंगटोन और नोटिफिकेशन और दूसरी सुविधाओं को लाया गया है।

नए अपडेट में मिल रहा बहुत कुछ खास

कंपनी ने यूजर्स के लिए Nothing Weather app जोड़ा है। इसके अलावा नए अपडेट में बिल्ट इन कैमरा ऐप का इंटरफेस भी नए बदलाव के साथ पेश हुआ है।

कंपनी का दावा है कि नए अपडेट में ऐप्स के जल्दी लोड होने की सुविधा लाई गयी है। नए अपडेट को डाउनलोड करने के बाद ऐप्स पहले के मुताबिक 50 प्रतिशत ज्यादा तेजी से लोड होंगे।

self-repair फीचर की मदद से क्लीन होगा cache Data

यूजर्स के लिए Nothing OS 1.5 Update में "self-repair" फीचर जोड़ा गया है। इसकी मदद से कैच्ड डाटा को क्लीन किया जा सकेगा। इसके अलावा, कंपनी ने नेटवर्क क्विक सेटिंग टोगल को भी अपडेट किया है।

इस फीचर की मदद से दो सिम के बीच डेटा कनेक्टिविटी को आसानी से स्विच किया जा सकेगा।

बिल्ट इन कैमरा ऐप में क्यूआर कोड स्कैन करने की जुड़ी सुविधा

यही नहीं, नए अपडेट में बिल्ट इन कैमरा ऐप में क्यूआर कोड स्कैन करने का सपोर्ट जोड़ा गया है। यूजर के लिए क्विक सेटिंग पैनल में शॉर्टकट भी पेश हुआ है। इसके अलावा यूजर को अलग-अलग ऐप्स में अलग-अलग भाषाएं सेट करने की सुविधा दी गई है। यही नहीं, यूजर किसी ऐप में अलग-अलग पिक्चर्स भी शेयर कर सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः राज्य स्तर पर कॉल ड्रॉप की रिपोर्टिंग मुश्किल; लाइसेंस्ड सर्विस एरिया के आधार पर हो रिपोर्टिंग: COAI

Smartwatch under 3K: ब्लूटूथ कॉलिंग से लेकर हार्ट रेट मॉनिटरिंग तक, इन स्मार्टवॉच में है बहुत कुछ खास