Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nothing Phone 2: ट्रांसपरेंट डिजाइन के साथ आज लॉन्च होगा ये फोन, डिजाइन ऐसा जो बना दे दीवाना

Nothing Phone 2 Launching Today लगभग एक साल बाद आज कंपनी अपना दूसरा स्मार्टफोन Nothing Phone 2 लॉन्च करने लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन आज यानी 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। नथिंग का अपकमिंग फोन फिलहाल भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। नथिंग ने आगामी Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन और कैमरा फीचर्स फिलहाल सामने नहीं आए हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 11 Jul 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
Nothing phone 2 to be launch on july 7th know expected features specifications details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Phone (2) आज भारत में लॉन्च होगा। इस फोन का भारत में काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। नथिंग ब्रांड के पहले स्मार्टफोन को यूजर्स ने खास पसंद किया था। यह फोन अपने दमदार परफॉर्मेंस और यूनीक डिजाइन के साथ लॉन्च किया था, जिसे बायर्स ने खूब पसंद किया। अब कंपनी फोन के सेकेंड जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने के लिए तैयार है। नथिंग फोन 2 भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आइए डिटेल से जानते हैं स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स और स्पेक्स पर।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

स्मार्टफोन 4,700mAh बैटरी से लैस होगा - जो नथिंग फोन 1 की 4,500mAh बैटरी से बड़ी है - जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर चार्ज किया जा सकता है। नथिंग फोन 2 के लिए चार्जिंग केबल में एक 'ट्रांसपेरेंट' डिज़ाइन होगा। कंपनी के मुताबिक, फोन को तीन साल का ओएस अपडेट और चार साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

Nothing Phone 2 की डिजाइन

नथिंग फोन 2 डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। जबकि कैमरा यूनिट नथिंग फोन 1 के समान दिखाई देती है। नथिंग फोन 2 के फ्रंट और रियर कैमरे के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, नथिंग फोन 1 जब लॉन्च हुआ था तब एक तोता दिखाई दिया था, जबकि कंपनी के आगामी स्मार्टफोन के टीज़र में हैंडसेट के चारों ओर ऑक्टोपस टेंटेकल्स दिखाई दे रहे हैं।

Nothing Phone 2 की स्पेसिफिकेशन्स

नथिंग ने आगामी Nothing Phone 2 के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसने हैंडसेट के कई डिटेल की पुष्टि की है जो पहले ऑनलाइन लीक हुए थे। फोन के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC चिपसेट के साथ आएगा और इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले होगा।

Nothing Phone 2 के डिस्प्ले को लेकर बताया जा रहा है कि यह पिछले साल के मुकाबले बड़ा हो सकता है। इसके साथ ही फोन के डिजाइन में भी कंपनी ने काफी बदलाव किए हैं। फिलहाल फोन को लेकर इतनी ही जानकारी उपलब्ध है।