Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नथिंग का बजट Nothing Phone 2a स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया टीज

Nothing Phone 2a Launch Date हाल ही में सामने आए लीक और बीआईएस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन एक बजट फोन होगा। Nothing Phone 2a देश में ब्रांड की ओर से पेश किया जाने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा। फोन में पीछे की तरफ प्राइमरी सेंसर के लिए OIS सपोर्ट के साथ 50MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा। नथिंग फोन 2ए में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 05 Dec 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Nothing Phone 2a देश में ब्रांड की ओर से पेश किया जाने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Nothing यूजर के लिए अच्छी खबर है। भारत में Nothing Phone 2a का लॉन्च बहुत करीब है। नथिंग ने अपने X.com अकाउंट बायो के माध्यम से घोषणा की है कि बहुत जल्द अपना नया बजट फोन नथिंग फोन (2) पेश करेगा।

हाल ही में सामने आए लीक और बीआईएस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन एक बजट फोन होगा। Nothing Phone 2a देश में ब्रांड की ओर से पेश किया जाने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा।

Nothing Phone 2a की स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के मुताबिक, फोन 2a का मॉडल नंबर AIN142 होगा। टिपस्टर ने यह भी शेयर किया कि आगामी स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यदि स्मार्टफोन एक किफायती वेरिएंट है, तो हम मान सकते हैं कि इसमें एलटीपीओ पैनल नहीं होगा जो नथिंग फोन (2) के साथ आता है। कंपनी इसे काफी कम कीमत में पेश करेगी।

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरा और 5300mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor का नया फोन, जानें कीमत और फीचर्स

Nothing Phone 2a के फीचर्स

फोन में पीछे की तरफ प्राइमरी सेंसर के लिए OIS सपोर्ट के साथ 50MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा। सामने की तरफ, नथिंग फोन 2ए में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड नथिंग ओएस 2.5 को बूट करेगा और 4,920mAh की बैटरी के साथ आएगा।

कंपनी ने अभी प्रोसेसर के बारे में को खुलासा नहीं किया है लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो फोन मिड-रेंज स्नैपड्रैगन या मीडियाटेक डाइमेंशन SoC चिपसेट के साथ आएगा। कंपनी ने इसके लॉन्च डिटेल के बारे में में अभी कोई डिटेल शेयर नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: Airtel Plan Launch: इस प्लान के साथ मिल रहा 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, यहां जानें सारी डिटेल