Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12GB रैम और Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की लॉन्चिंग जैसे-जैसे पास आ रही है। इसके स्पेसिफिकेशन्स और खूबियों से कंपनी धीरे-धीरे पर्दा उठा रही है। लेटेस्ट जानकारी इस फोन के रैम और प्रोसेसर को लेकर शेयर की गई है। यह फोन 12GB रैम के साथ आएगा जिसमें 8GB की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही यह फोन Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट के साथ लॉन्च होगा।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
12GB+8GB रैम के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone 2a स्मार्टफोन। (प्रतीकात्मक फोटो)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Nothing Phone 2a स्मार्टफोन भारत में 5 मार्च को लॉन्च होना है। इसके लॉन्च से पहले कंपनी लगातार इसे टीज कर रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपकमिंग फोन को टीज करते हुए कंपनी ने बताया कि यह 12GB + 8GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इसके साथ ही नथिंग का अफोर्डेबल फोन Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि यह फोन यूजर्स को पावर इफिसीएंसी के साथ दमदार परफॉरमेंस ऑफर करेगा।

Exclusively co-engineered with Nothing to deliver a seamless performance with remarkable power efficiency. pic.twitter.com/JwSVtgGCRP— Nothing (@nothing) February 20, 2024

यह भी पढ़ें - Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च करने से पहले कंपनी CEO ने बदला अपना नाम, बने Carl Bhai

Nothing Phone 2a: स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

डिस्प्ले - नथिंग के अपकमिंग फोन को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह फोन 6.7-इंच के OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा। इस फोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है।

कैमरा - फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके साथ ही फोन में अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा सेंसर भी दिया जाएगा।

रैम - नथिंग का यह फोन 8GB और 12GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को टीज करते हुए कंपनी इसके रैम साइज को कंफर्म कर चुकी है।

प्रोसेसर - Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जा सकता है। अब कंपनी कन्फर्म कर चुकी है कि इसमें Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट दिया जाएगा।

Nothing Phone 2a कब होगा लॉन्च

Nothing का यह स्मार्टफोन भारत और ग्लोबल मार्केट में 5 मार्च को लॉन्च होगा। यह फोन कंपनी के फ्लैगशिप Nothing Phone 2 का टोन-डाउन वेरिएंट होगा। इस फोन को लेकर फिलहाल इतनी ही जानकारी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें - Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च को तैयार, इवेंट टिकट की बिक्री हुई शुरू