Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

80W फास्ट चार्जिंग और 5000 mAh की बैटरी के साथ मार्केट में जल्द कदम रख सकता है OnePlus का ये दमदार फोन

OnePlus ने अपने Oneplus 11 5G को चीन में लॉन्च कर दिया था। अब इस फोन के वैश्विक बाजार में लॉन्च होने की बात कहीं गई है। आज हम इस फोन के लीक फीचर्स की बात करेंगे। आइये जानते हैं कि इसमें कौन-कौन से फीचर्स मिलते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 20 Jan 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Features of OnePlus 11 5G leaked before launch

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus भारत और दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है। ये कंपनी अपने यूजरबेस को बढ़ाने और कस्टमर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में लगी रहती है। बता दें कि OnePlus 11 5G को चीन में 4 जनवरी को के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया था।

बता दें कि इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन कुछ लीक से पता चला हैंडसेट का वैश्विक स्तर पर खुलासा होना बाकी है। हालांकि, एक लेटेस्ट टिप के अनुसार, OnePlus 11 5G वैश्विक वर्जन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स चीनी वर्जन के समान ही होंगे। हालांकि इसकी फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं और ऑपरेटिंग सिस्टम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- चोरी हुआ 3 करोड़ से अधिक कस्टमर्स का डाटा, फोन नंबर से लेकर एड्रेस तक कई निजी जानकारियां हैं शामिल

मिल सकते हैं ये फीचर्स

बीते कुछ दिनों में कई ऐसी लीक सामने आई है, जिसने OnePlus 11 5G ग्लोबल वेरिएंट रेंडर साझा किए गए है । इससे पता चला है कि आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने चीनी वर्जन के समान स्पेसिफिकेशंस और सुविधाओं के साथ लॉन्च होगा। हालांकि इस स्मार्टफोन को 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के बजाय 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस 11 5G ग्लोबल वेरिएंट में आपको एंड्रॉयड 13 आधारित ऑक्सीजन OS 13 की सुविधा मिल सकती है।

इन कलर में आएगा फोन

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्वीट में बताया था कि वनप्लस 11 5G ग्लोबल वेरिएंट को दो कलर ऑप्शन -टाइटन ब्लैक और इटरनल ग्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं अगर स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इसको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के बेस मॉडल के साथ वैश्विक बाजार में लाया जा सकता है।

OnePlus 11 5G के संभावित फीचर्स

OnePlus 11 5G में आपको 6.7-इंच QHD + सैमसंग LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 20.1:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च मिल सकता है। डिवाइस लॉन्च को नए ऑक्टा-कोर 4nm स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाना है।

कैमरा की बात करें तो OnePlus 11 5G एक Hasselblad- ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का Sony IMX58 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- टेलीकॉम कंपनियों ने TRAI से की मांग, कॉल करने वाले का नाम दिखाना नहीं होना चाहिए अनिवार्य