Move to Jagran APP

OnePlus 12 और OnePlus Open को मिला एंड्रॉइड 15 बीटा 2 अपडेट, इंस्टॉल करने से पहले ध्यान रखें ये बातें

वनप्लस फोरम पर आधिकारिक घोषणा के अनुसार एंड्रॉइड 15 बीटा 2 सिस्टम स्टेबलिटी और परफॉर्मेंस में सुधार पर केंद्रित है। अपडेट में कई बग्स को फिक्स कर दिया गया है। इसका एक स्क्रीनशॉट भी आया है जिसमें प्रीव्यू के दौरान पिक्सेलेट फक्शन काम नहीं कर रहा था। लेकिन अपडेट के बाद यह सही हो जाता है। इसे इंस्टॉल करते वक्त कुछ चीजों का ध्यान रखना है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 29 Jun 2024 09:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 09:00 PM (IST)
एंड्रॉइड 15 बीटा 2 सिस्टम स्टेबलिटी और परफॉर्मेंस में सुधार पर केंद्रित है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus ने वनप्लस 12 और वनप्लस ओपन स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 15 के लिए दूसरा बीटा अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट अभी भी शुरुआती फेस में है। इसलिए फिलहाल अपडेट को डेवलपर्स और बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है।

OnePlus 12 को मिला अपडेट

वनप्लस फोरम पर आधिकारिक घोषणा के अनुसार एंड्रॉइड 15 बीटा 2 सिस्टम स्टेबलिटी और परफॉर्मेंस में सुधार पर केंद्रित है। अपडेट में कई बग्स को फिक्स कर दिया गया है। इसका एक स्क्रीनशॉट भी आया है जिसमें प्रीव्यू के दौरान पिक्सेलेट फक्शन काम नहीं कर रहा था। लेकिन अपडेट के बाद यह सही हो जाता है।

बीटा में हो सकती हैं ये प्रॉब्लम

कंपनी के अनुसार OnePlus 12 के यूजर्स को संगीत बजाने, एयर जेस्चर का उपयोग करने, कैमरा मोड स्विच करने और वॉलपेपर और स्टाइल सेटिंग में आइकन स्टाइल चुनने में समस्याएं आ सकती हैं। इसके अलावा स्क्रीन को स्प्लिट करने के बाद हाल ही में टास्क कार्ड गायब नहीं हो सकते हैं, फोटो में ProXDR बटन नहीं दिख सकता है, बूटिंग एनीमेशन अधूरा हो सकता है।

बीटा प्रोग्राम को इंस्टॉल करने से पहले यूजर्स को कुछ चीजों का विशेष ध्यान रखना है और निर्देश फॉलो करने के बाद ही इसे इंस्टॉल करना है। एक छोटी सी गलती भी आपके डेटा को साफ कर सकती है।

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन 

डिस्प्ले:  स्मार्टफोन में 6.82-inch डिस्प्ले 3168 x 1440 (QHD+) रेजॉल्यूशन और ProXDR के साथ दी गई है।

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के लिए फोन में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट लगाया गया है। जिसे 512जीबी स्टोरेज और 16जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। 

ओएस: फोन Android 14 पर रन करता है। लेकिन अब इसे एंड्रॉइड 15 बीटा 2 मिलना शुरू हो गया है। 

कैमरा: 50MP+64MP+48MP कैमरा सेटअप बैक पैनल पर मिलता है। 

बैटरी: 5,400mAh की बैटरी स्मार्टफोन में दी गई है। 

रैम/स्टोरेज: 12GB+ 256GB, 16GB+512GB

कनेक्टिविटी: वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, GPS, यूएसबी टाइप सी पोर्ट

कलर: Flowy Emerald, Silky Black

ये भी पढ़ें- जिस VFX के दम पर धमाल रही Kalki 2898 AD, जानिए क्या है ये अनोखी टेक्नोलॉजी?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.