Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

24GB रैम और 50MP कैमरा के साथ जल्द लान्च होगा OnePlus का ये फ्लैगशिप फोन, यहां जानें कीमत फीचर्स और रिलीज डेट

खबर मिली है कि वनप्लस अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस डिवाइस में कस्टमर्स को 24GB रैम और 50MP कैमरा की सुविधा मिलती है। बता दें कि यह डिवाइस OnePlus 11 की सक्सेसर है जिसे बेहतर परफॉर्मेस कैमरा और डिस्प्ले ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। आइये जानते हैं कि इस अपकमिंग फोन के क्या कुछ खास है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 14 Oct 2023 08:35 AM (IST)
Hero Image
OnePlus 12 को जल्द लॉन्च करेगी कंपनी , यहां जानें सारी डिटेल

टेक्नोलॉजी, डेस्क, नई दिल्ली। जानी मानी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कपंनी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन को लाने की तैयारी करनी शुरू कर दी है। जी हां जानकारी मिली है कि कंपनी अपने नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप OnePlus 12 पर काम कर रही है। बता दें कि ये डिवाइस OnePlus 11 के सक्सेसर के रुप में आएगा, जिसे कंपनी ने साल कि शुरुआत में ही लॉन्च किया था।

कंपनी इस नई डिवाइश को कैमरा, परफॉर्मेंस और डिस्प्ले के स्तर पर पिछले डिवाइस से अपग्रेड करके पेश करेगी। कई मीडिया रिपोर्ट और लीक में इस नई डिवाइस के फीचर्स और अन्य डिटेल्स का खुलासा हुआ है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कहा जा रहा है कि वनप्लस 12 में 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट पैनल और 3168 x 1440 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच का बड़ा OLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले मिलेगा। 2160 हर्ट्ज पीडब्लूएम डिमिंग फ्रीक्वेंसी के साथ स्मार्टफोन का डिस्प्ले देखने में आरामदायक होने की उम्मीद है। इसमें ब्राइट शार्प डिस्प्ले मिलने की भी बात कही गई है।

यह भी पढ़ें- भारत में इस दिन एंट्री करेगा OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन, यहां जानें डेट के साथ अन्य डिटेल्स

कब लॉन्च होगा फोन

  • फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है , लेकिन उम्मीद है कि इस डिवाइस 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।
  • बता दें कि कंपनी अपना फोल्डेबल फोन लाने को पूरी तरह से तैयार है। इस डिवाइस को भी 19 अक्टूबर को ही पेश किया जाएगा।

OnePlus 12 के संभावित फीचर्स

  • फीचर्स की बात करें तो OnePlus 12 में 6.82 इंच का बड़ा OLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले मिलेगा, जिसे 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाएगा। बता दें कि इसमें ब्राइट शार्प डिस्प्ले को लाया जा सकता है।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होगा, जिसे 24 GB रैम और 1 TB तक स्टोरेज य़े जो़ड़ा जा सकता है।
  • इसमें ट्रिपल कैमरा यूनिट होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50MP प्राइमरी शूटर और 48MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 64 MP का पेरिस्कोपिक टेलीफोटो लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में बेहतर फ्रंट कैमरा भी दिया जएगा।
  • बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5,400mAh बैटरी मिलती है, जिसे 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- OnePlus Pad Go: टैबलेट पहली सेल में 20 अक्टूबर को होगा पेश, आज से प्री-बुकिंग शुरु; जानिए कीमत और ऑफर डिटेल्स