Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2024 की शुरुआत में लॉन्च होगा OnePlus का ये फ्लैगशिप फोन, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल

बीते कुछ महीनों वनप्लस अपने अपकमिंग फोन Oneplus 12 के कारण चर्चा में है। हालांकि कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस नए डिवाइस को लॉन्च किया जाना है। हालांकि की इसकी टाइमलाइन को लेकर कई जानकारी सामने नहीं आई थी। मगर नई रिपोर्ट में पता चला है कि इस डिवाइस को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
OnePlus 12 जल्द होगा भारत में लॉन्च , यहां जानें सारी डिटेल्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में बढ़ते स्मार्टफोन मार्केट में वनप्लस ने एक बेहतर परफॉर्मेंस पेश किया है। इतना ही नहीं कंपनी समय-समय पर अपने कस्टमर्स के लिए लेटेस्ट फोन्स लाती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखे हुए वनप्लस ने अपने अगले प्लैगशिप फोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। नई रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि इस फोन को अगले साल शुरुआत में लॉन्च कर सकता है।

OnePlus ने काफी समय पहले इस बात की जानकारी दे दी थी कि वह अपना प्रीमियम फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जैसा कि हम जानते हैं कि यह कंपनी का प्रीमियम फोन है, जिसे चीन में 4 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है।

चीन में इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 12

  • वनप्लस ने अपने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर इस बात की जानकारी दी कि कंपनी अपनी 10 सालगिरह पर अपने लेटेस्ट प्लैगशिप फोन को लॉन्च करेगी। बता दें OnePlus की 10 एनिवर्सरी 4 दिसंबर को है।
  • फिलहाल नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि इस फोन को ग्लोबली जनवरी 2024 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कोई विशेष तारीख का खुलासा नही हुआ है।

यह भी पढ़ें- OnePlus 12 में मिलेगा Sony का ये खास कैमरा, जल्द मार्केट में लेगा एंट्री, यहां पढ़ें सारी डिटेल्स

OnePlus 12 में मिलेंगे ये खास फीचर्स

जैसा कि हम जानते हैं कि फोन के लॉन्च से पहले है इस अपकमिंग फोन के बहुत से फीचर्स ऑलाइन सामने आ गए है।

  • OnePlus 12 में 6.7-इंच OLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसे क्वाड-एचडी रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा जाएगा।
  • इसके अलावा वनप्लस 12 में क्वॉलकॉम का लेटस्ट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट भी मिल सकता है।
  • कैमरा की बात करें तो इसमें हैसलब्लैड के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जाएगा, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP और 64MP पेरिस्कोप अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस कैमरा शामिल होगा।
  • बैटरी की बात करें तो वनप्लस 12 में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट  के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। 

यह भी  पढ़ें- OnePlus 12 Launch : जनवरी में लॉन्च होगा वनप्लस का ये फोन फ्लैगशिप फोन, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल्स