Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5400mAh बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ रहा OnePlus 12, कंपनी ने जारी किए नए पोस्टर

OnePlus 12 को कल यानी 5 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। इसी के साथ फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने एक-एक कर लगभग सभी की फीचर्स से पर्दा हटा दिया है।जहां अभी तक OnePlus 12 की बैटरी स्पेक्स को लेकर कंपनी की ओर से जानकारी सामने नहीं आई थी यह अब सामने आ चुकी है। कंपनी ने कुछ नए पोस्टर जारी किए हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
5400mAh बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ रहा OnePlus 12

 टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 12 को कल यानी 5 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। इसी के साथ फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने एक-एक कर लगभग सभी की फीचर्स से पर्दा हटा दिया है।

जहां अभी तक OnePlus 12 की बैटरी स्पेक्स को लेकर कंपनी की ओर से जानकारी सामने नहीं आई थी, यह भी अब सामने आ चुकी है। जी हां, OnePlus 12 का एक नए पोस्टर सामने आया है।

OnePlus 12 के नए पोस्टर आए सामने

OnePlus 12 को लेकर सामने आए पोस्टर में फोन की बैटरी साइज और चार्जिंग कैपेबिलिटी को लेकर जानकारी मिली है।

OnePlus ने नए पोस्टर के साथ कंफर्म कर दिया है कि फोन को 5,400mAh बैटरी साइज के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि फोन को सिंगल चार्ज में 1.79 दिन यानी 1 दिन से ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः OnePlus 12 को लेकर जल्द खत्म होने जा रहा इंतजार, इन खूबियों के साथ आ रहा नया स्मार्टफोन

OnePlus 12 में मिलेगा वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट 

OnePlus 12 स्मार्टफोन 100W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि फोन को मात्र 25 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा।

इतना ही नहीं, फोन को 50W वायरलेस चार्जिंग कैपेबिलिटी के साथ भी लाया जा रहा है। वायरलेस चार्जिंग के साथ फोन को मात्र 55 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा। जो कि वनप्लस के फोन में पहली बार देखने को मिलेगा।

IP65 रेटिंग के साथ आ रहा OnePlus 12 

OnePlus 12 स्मार्टफोन को कंपनी रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फंग्शन के साथ भी ला रही है। इतना ही नहीं फोन के डस्ट और पानी से बचाव के लिए IP रेटिंग की जानकारी भी सामने आ चुकी है।

फोन को डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP65 रेटेड तैयार किया गया है। बता दें, OnePlus 12 स्मार्टफोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन में लाने जा रही है। नया फोन OnePlus 11 जैसे डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।