Move to Jagran APP

OnePlus 13 के लॉन्च से पहले सामने आई पहली झलक, iPhone जैसे बटन के साथ मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

वनप्लस का फ्लगैशिप OnePlus 13 स्मार्टफोन 31 अक्टूबर को लॉन्च होना है। यह फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर के साथ पेश किया जाना है। वनप्लस ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है। इसके लॉन्च से पहले इसका अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आया है जिसमें इसकी पहली झलक देखने को मिलती है। इस फोन के डिजाइन में कंपनी ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 24 Oct 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
31 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होगा OnePlus 13
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म कर चुका है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में 31 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन पिछले साल के फ्लैगशिप OnePlus 12 को रिप्लेस करेगा। क्वालकॉम के लेटेस्ट Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ-साथ वनप्लस के इस फोन में कई फ्लैगशिप फीचर उपलब्ध होंगे। लॉन्च से ठीक पहले इस स्मार्टफोन का अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इसकी पहली झलक देखने को मिली है।

OnePlus 13 की पहली झलक

OnePlus 13 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले यूट्यूब में अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिलती है। डिजाइन की बात करें तो यह काफी हद तक OnePlus 12 की तरह है।

वनप्लस के अपकमिंग फोन के बैक पैनल को टेक्चर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही साइड में वनप्लस के डिजाइन की तरह बटन देखने को मिल रहे हैं। इस फोन में अलर्ट स्लाइडर भी दिया है। वनप्लस के इस फोन को कर्व्ड डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

OnePlus 13 की संभावित खूबियां

  • अपकमिंग OnePlus 13 स्मार्टफोन में 6.82-इंच का 2K LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है, जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक होगी।
  • वनप्लस के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसके साथ 50MP अल्ट्रा वाइड और 50MP टेलीफोटो कैमरा लेंस दिया जा सकता है, जो 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करेगा। फोन में सेल्फी के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।
  • वनप्लस के अपकमिंग फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फोन 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा।
  • वनप्लस का यह स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Elite के साथ पेश किया जाएगा।

एडवांस कूलिंग सिस्टम के साथ होगा लॉन्च

अपकमिंग OnePlus 13 में सेकेंड जेन Tiangong कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा। यह मल्टीटास्किंग के दौरान इफेक्टिव हीट मैनेजमेंट ऑफर करेगा। इस कूलिंग सिस्टम में वैपोर कूलिंग चैंबर के साथ डबल लेयर 2K ग्रेफाइट शीट और कंडक्टिव जैल टेक्नोलॉजी यूज की गई है। इस एडवांस कूलिंग सिस्टम को लेकर कंपनी का दावा है कि यह इसके टेंप्रेचर को 7 डिग्री तक कम कर सकता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus, Realme और Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लॉन्च, देखें लिस्ट