Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oneplus ला रहा 6000 mAh बैटरी वाला फोन, प्रीमियम डिजाइन के साथ इसी महीने होगी एंट्री

OnePlus 13 को इसी महीने चाइना में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। घरेलू मार्केट में एंट्री करने बाद वनप्लस का यह फ्लैगशिप फोन ग्लोबल और भारत में उतारा जाएगा। इसके भारत में अगले साल तक पेश किए जाने की उम्मीद है। फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट होगा।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 04 Oct 2024 07:34 PM (IST)
Hero Image
वनप्लस 13 इसी महीने हो सकता है लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। पहले इसे चाइनीज बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद फोन को ग्लोबल और दूसरे मार्केट्स में उतारा जाएगा। भारत में इसके अगले साल तक आने की उम्मीद है। अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी हैं।

6000 mAh की मिलेगी बैटरी

वनप्लस 13 पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स के साथ आएगा। इसमें बैटरी साइज को बढ़ाया जा सकता है। फोन में 6000 mAh की बैटरी मिल सकती है। जबकि वनप्लस 12 में 5,400mAh की बैटरी है। फोन की बैटरी को 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिला होगा।

प्रीमियम होगा डिजाइन

वनप्लस 13 में कथित तौर पर पंच-होल डिजाइन के साथ एक बड़ा 6.8 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होगा, जो चारों तरफ घुमावदार ग्लास के साथ लगभग बेजल-लैस होगा। फोन एक सिरेमिक बॉडी के साथ आ सकता है, जो इसे एक प्रीमियम टच देगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50MP मेन कैमरा और दो और सेंसर होंगे, जिसमें 3x ऑप्टिकल जूम के साथ नया 1/1.95-इंच सोनी LYT पेरिस्कोप सेंसर शामिल होगा।

कौन-सा मिलेगा चिपसेट

इस फोन में अल्ट्रासॉनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 चिपसेट होगा। फोन में 24 जीबी तक रैम ऑप्शन मिलेगा। वनप्लस की कीमतों को लेकर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इसकी कीमत वनपल्स 12 की तुलना में ज्यादा ही रहेगी।

यह भी पढ़ें- Lava Agni 3 5G और OnePlus Nord 4 में कौन-सा फोन दमदार, मिडरेंज में किसे खरीदें