Move to Jagran APP

100W चार्जिंग सपोर्ट और 16GB रैम के साथ आएगा OnePlus Ace 3, लॉन्च से पहले कंपनी ने किया फीचर्स का खुलासा

OnePlus अपने कस्टमर्स के लिए अपने लेटेस्ट फोन को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। बता दें कि कंपनी 4 जनवरी को चीन में Oneplus Ace 3 को लॉन्च करेगा जिसे भारत में OnePlus 12R के नाम से रीब्रांड करके भारत और उत्तरी अमेरिका में किया जाएगा। मगर चीन में लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके फीचर्स का खुलासा कर दिया है।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Thu, 28 Dec 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
Oneplus Ace 3 के फीचर्स आए सामने, यहां जानें डिटेल्स
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus दुनियाभर के टॉप स्मार्टफोन ब्रांड में गिना जाता है, जो अपने कस्टमर्स के लिए नए फोन लाने की तैयारी में है। बता दें कि चीन में कंपनी ने अपने लेटेस्ट फोन OnePlus Ace 3 को 4 जनवरी को चीन पेश करेगी।

इसके साथ ही बीते बुधवार को Oneplus ने अपनी इस डिवाइस के डिजाइन और रंग वेरिएंट को पेश करते हुए एक टीजर पेश कियाऔर अब वनप्लस ऐस 3 के फीचर्स के साथ पोस्टर जारी किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Oneplus Ace 3 के स्पेसिफिकेशंस

  • Oneplus Ace 3 में आपको 6.78-इंच का OLED पैनल मिलेगा, जिसमें 1-सीरीज 8T LTPO पैनल P1 डिस्प्ले चिप, 800 nits मैनुअल पीक ब्राइटनेस, 1,600nits ग्लोबल पीक ब्राइटनेस और 4,500 nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगा। इस डिस्प्ले की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिल सकता है, जिसे 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें - 100W चार्जिंग सपोर्ट, 5500mAh की बैटरी और 16GB रैम वाला OnePlus का ये फोन इस दिन लेगा भारत में एंट्री, यहां जानें जरूरी डिटेल

Oneplus Ace 3 का कैमरा

  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसे 50MP (OIS के साथ IMX890 सेंसर 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-MP मैक्रो सेंसर मिलता है। इसमें आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।
  • बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000MAh की बैटरी मिलती है।
  • जानकारी के लिए बता दें कि भारत , उत्तरी अमेरिका और यूरोप जैसे बाजारों में इस फोन को OnePlus 12 के रूप में रीब्रांड किया जाएगा। जहां 12R आयरन ग्रे और कूल ब्लू शेड्स में आएगा।
  • इसके अलावा चीन में इस फोन को सैंड गोल्ड, स्टार ब्लैक और मून सी ब्लू जैसे शेड्स में पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें - Android यूजर्स को मिली सौगात, Microsoft ने लॉन्च किया Copilot AI ऐप, मिलेंगे ChatGPT जैसे फीचर्स